Share:
IPL 2018 LIVE : तीसरी हार, दिल्ली तैयार
IPL 2018 LIVE : तीसरी हार, दिल्ली तैयार

आईपीएल के 11वें सीजन में आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच सीजन का 9वां मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों ही टीम का आज का मैच इस सीजन का तीसरा मैच है. आज होने वाला मुकाबला शाम 4 बजे शुरू हो चुका है. सीजन का यह 9वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. जो कि मुंबई का होम ग्राउंड है. दिल्ली ने टॉस जीत लिया है, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. दोनों ही टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है. मुंबई और दिल्ली ने अब तक खेले गए अपने दोनों मुकाबले में हार प्राप्त की है. आज हर संभव दोनों टीम सीजन का अपना पहला मुकाबला जीतने की कोशिश करेगी.

टॉस हारकर बल्लेबाजी के लिए उतरी मुंबई ने इस सीजन की सबसे ताबड़तोड़ शुरुआत की. सलामी बल्लेबाज एविन लुईस और सूर्यकुमार यादव ने पॉवरप्ले के 6 ओवर में ही इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया. दोनों ने मिलकर शतकीय साझेदार की. मुंबई अब तक अपने होम ग्राउंड पर खेलते हुए धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है. आज जहां दोनों टीम इस मैच को जीतने की कोशिश कर रही हैं, उसमे फिलहाल मुंबई दिल्ली से कोषों आगे नजर आ रही हैं. 

मुंबई की धमाकेदार शुरुआत ने फिलहाल मैच को अभी से ही उसके पक्ष में डाल दिया है. मुंबई की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी उसे पहले पारी में ही मैच की विजेता बना रही है. फिलहाल मुंबई ने अब तक 17 ओवर के खेल में 176 रन बना लिए है. अगर आज का मैच मुंबई जीतती है, तो यह उसकी पहली जीत होगी. वहीं दिल्ली की इस सीजन में लगतार तीसरी हार होगी. 

IPL 2018 LIVE : मुंबई इंडियंस ने जीता 21 हजार बच्चों का दिल

IPL 2018: तूफानी शुरुआत के बाद मुम्बई को लगे दो झटके

IPL 2018: मुंबई के इस रिकॉर्ड से गौतम हुए और 'गंभीर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -