केंद्रीय मंत्री नकवी को IS ने दी धमकी

Jan 29 2016 04:47 PM
केंद्रीय मंत्री नकवी को IS ने दी धमकी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को धमकी मिली है। नकवी को धमकी देने वाला संगठन आतंकी संगठन आईएसआईएस बताया जा रहा है। उन्हें धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। तो दूसरी ओर इस मामले में जांच प्रारंभ कर दी गई है। दिल्ली पुलिस धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जांच में जुटी है कि आखिर यह पत्र कहां से मिला है। दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पत्र की जांच प्रारंभ कर दी गई।

इस जांच कार्रवाई में केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को सम्मिलित किया गया है। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं की सुरक्षा को लेकर समीक्षा की जा रही है। केंद्रीय मंत्री नकवी, स्मृति ईरानी, अरूण जेटली, लालकृष्ण आडवाणी, उमा भारती और शाहनवाज हुसैन समेत भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं की सुरक्षा को लेकर समीक्षा की जा रही है। इस पत्र में आईएसआईएस द्वारा भारत में अपना नेटवर्क बढ़ाने के बारे में लिखा गया है।

यह कहा गया है कि आईएस भारत में खुद को फैला रहा है। आईएस के हमले को लेकर कोई भी कुछ नहीं जानता। किसी को नहीं पता है कि वे हमला कहां करेंगे। पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि पत्र साधारण डाक से भेजा गया है। पत्र भेजे जाने वाले स्थान का पता लगाया जा रहा है।