महाराष्ट्र में कोरोना से कल 40 मौतें, केरल में गई 16 लोगों की जान
महाराष्ट्र में कोरोना से कल 40 मौतें, केरल में गई 16 लोगों की जान
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना के नए मामलों की तादाद कम हो रही है. किन्तु कुछ राज्य हैं जहां इस महामारी ने समस्या बरकरार रखी है. महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में इस महामारी की वजह से 40 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं केरल में 16 मौतें दर्ज की गई हैं. इस बीच दिल्ली से राहत की खबर है. देश की राजधानी में बीते 24 घंटे में कोरोना से एक भी मरीज की जान नहीं गई है.

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस के 134 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 75 मरीज ठीक हुए. इसी के साथ यहां कुल कोरोना मामलों की तादाद 6,37,315 हो गई है. वहीं 6,25,343 मरीज रिकवर हो चुके हैं. दिल्ली में इस वायरस की वजह से अभी तक 10,894 लोगों की मौत हो चुकी है. वर्तमान में यहां 1,078 मामले सक्रिय हैं, जिनका उपचार जारी है.

दिल्ली से सटे नोएडा में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 4 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद यहां संक्रमण के मामले बढ़कर 25,446 हो गए हैं. नोएडा में एक्टिव केस बढ़कर 46 हो गए हैं. जिले में कोरोना से मरने वालों की तादाद 91 है, वहीं 25,309 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं देश में कोरोना टीकाकरण का कार्य जोरों से चल रहा है, स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में फ्रंट लाइन वर्कर्स को अभी तक 26,64,972 डोज दी गई है. वहीं, अब तक देश में  कोविड वैक्सीन की कुल 91,86,757 खुराक दी जा चुकी है. 

भोपाल वन विहार को ऐसे मॉडल के रूप में विकसित करें कि सिंगापुर से भी लोग नाइट सफारी के लिए आएं: CM शिवराज

लगातार 10वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या है आज की कीमतें

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने मॉरीशस के साथ व्यापार संधि को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -