NSG मामले को लेकर AAP ने साधा PM मोदी पर निशाना
NSG मामले को लेकर AAP ने साधा PM मोदी पर निशाना
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार अब अंतर्राष्ट्रीय मामलों में भी फिजूल की टिप्पणी करने लगी है। एनएसजी की सदस्यता के मामले में भारत को मिले झटके पर केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा है कि हारे तो चीन की चालाकी और जीतते तो मोदी-मोदी जपते। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कूटनीतियों की आलोचना की है।

मोदी की विदेश नीति को पूरी तरह से फेल बताते हुए केजरीवाल ने मोदी से पूछा है कि मोदी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि उन्होने इस मुद्दे पर क्या किया। आगे केजरीवाल ने पूछा कि वो कुछ दिन पहले स्विटजरलैंड क्यों नहीं गए। सिसोदिया ने इस मामले में कड़ा तेवर दिखाते हुए ट्विट किया कि हारे तो चीन की चालाकी और जीते तो मोदी-मोदी जप रहे होते।

तमाशे की कूटनीति को तमाचा लगा है, कुछ तो शर्म करो। आगे उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि क्या एनएसजी पर देश की हार के लिए, राज्यों को कमजोर करने में व्यस्त पीएम से सवाल नहीं पूछना चाहिए। मोदी पर वार करने का दौर यहां समाप्त नहीं हुआ। आगे सिसोदिया ने कहा कि झूला झुलाने, बिरयानी खिलाने और 10-10 लाख का सूट पहनकर दिखाने से दुनिया में कूटनीति नहीं चलती।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -