पी चिदंबरम के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार भी भेजे गए तिहाड़ जेल, लगा ये आरोप
पी चिदंबरम के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार भी भेजे गए तिहाड़ जेल, लगा ये आरोप
Share:

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हिरासत में लिए गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है. डीके शिवकुमार उपचार के लिए दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गुरुवार को कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को तिहाड़ जेल पंहुचा दिया गया है.

डीके शिवकुमार को तिहाड़ जेल नंबर 7 के वार्ड नंबर 2 में रखा गया है. इसी जेल परिसर में पूर्व वित्त मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम भी बंद हैं. चिदंबरम पर INX मीडिया मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का इल्जाम है. इससे पहले 17 सितंबर को दिल्ली की एक कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कर्नाटक के पूर्व कैबिनेट मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. जज ने पवर्तन निदेशालय (ईडी) को कहा कि वह शिवकुमार को डॉक्टर के पास ले जाए, उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखे और फिर उनसे पूछताछ करे. इसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल ले जाया गया था.

ईडी ने उनकी पांच दिन की हिरासत मांगी थी. इसका विरोध करते हुए शिवकुमार के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने दलील दी थी कि उनके क्लाइंट हाई ब्लड प्रेशर समेत गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार से चार दिनों तक पूछताछ करने के बाद उन्हें तीन सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था.

महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ नहीं होंगे झारखंड के विधानसभा चुनाव- सूत्र

पश्चिम बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की मौत, तृणमूल पर लगा इल्जाम

महाराष्ट्र: सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बोले पीएम मोदी, कहा- इस 'शतक' में धार भी और रफ़्तार भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -