दिल्ली में फिर फटा कोरोना बम, एक दिन में सबसे अधिक मौतों का रिकॉर्ड टूटा
दिल्ली में फिर फटा कोरोना बम, एक दिन में सबसे अधिक मौतों का रिकॉर्ड टूटा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना का विस्फोट लगातार जारी है. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 1877 नए मामले दर्ज लिए गए हैं. ये एक दिन का अब तक का सबसे बड़ा उछाल है. इस दौरान 65 लोगों की मौत भी हुई है. इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आकर मरने वालों का रिकॉर्ड भी टूट गया. दिल्ली में कोरोना से एक दिन में ये सबसे अधिक मौतें हुई हैं.

दिल्ली में मौत का आंकड़ा 1000 के पार पहुँच गया है. दिल्ली में कोरोना से अब तक 1085 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 34687 हो गई है. दिल्ली में कोरोना के 20871 सक्रीय मामले हैं. इससे पहले बुधवार को दिल्ली में कोरोना के कुल 1366 नए मामले रिपोर्ट हुए थे और 7 लोगों की मौत हुई थी. वहीं, देश में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 2 लाख 86 हजार के पार पहुँच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में कुल मरीजों की तादाद 2 लाख 86 हजार 579 है, जिसमें 8 हजार 102 लोगों की जान जा चुकी है. दिल्ली और मुंबई में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है.

वहीं, दिल्ली में मौतों को लेकर भी राजनीति भी तेज हो गई है. साउथ एमसीडी के चेयरमैन भूपेंद्र गुप्ता ने कहा है कि दिल्ली में मौतें इतनी अधिक हो रही हैं कि हमारे श्मशानघाट में जगह नहीं बची हैं. इसलिए हमने दो और श्मशानघाट तैयार किए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में 2000 से अधिक मौतें हो चुकी हैं.]

मैगी के लिए अवसर साबित हुआ कोरोना लॉक डाउन, 25 प्रतिसत बढ़ा उत्पादन

क्या इसरो के महत्वाकांक्षी मिशन में बाधा बन गया है कोरोना वायरस ?

मैगी के लिए अवसर साबित हुआ कोरोना लॉक डाउन, 25 प्रतिसत बढ़ा उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -