दिल्ली में मंदिर तोड़ने पर सियासी हंगामा जारी, कांग्रेस नेताओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ
दिल्ली में मंदिर तोड़ने पर सियासी हंगामा जारी, कांग्रेस नेताओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक में ध्वस्त किए गए हनुमान मंदिर को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है. मंदिर को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच चल रहे घमासान के बीच कांग्रेस भी कूद पड़ी है. दिल्ली कांग्रेस के नेता मंदिर तोड़े जाने का विरोध करते हुए चांदनी चौक में हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. 

इससे पहले हिंदू संगठनों के लोग भी चांदनी चौक पहुंचे थे और उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी. बता दें कि राजधानी के चांदनी चौक में सौंदर्यीकरण का कार्य जारी है. इसी वजह से वहां मौजूद हनुमान मंदिर को तोड़ दिया गया है. इस मसले में अब राजनीति भी तेज होती जा रही है. वहीं, दूसरी ओर दिल्ली भाजपा ने मांग करते हुए कहा है कि आप सरकार योजना को री-डिजाइन करके वहां हनुमान मंदिर को पुनः स्थापित करे.  

वहीं आप ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा शासित एमसीडी ने पहले सैकड़ों वर्ष पुराना हनुमान मंदिर तोड़ा और अब जनता के गुस्से से बचने व अपने अपराध को छिपाने के लिए हम पर आरोप लगा रही है. वहीं कांग्रेस ने भाजपा और आप दोनों ही पार्टियों को आड़े हाथों पर लिया है. बता दें कि दिल्ली कांग्रेस ने मंदिर तोड़े जाने के लिए एमसीडी और दिल्ली सरकार दोनों को जिम्मेदार बताया है. 

फ्रांस में नहीं थम रहा कोरोना के मामले, लगातार हो रही है मौतें

ब्राजील के उपराष्ट्रपति ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुई छुट्टी

केंद्र को सीएम भूपेश बघेल की सलाह, कहा- SC के आदेश से पहले खुद ही रद्द कर दें कृषि कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -