केजरीवाल बोले- कोरोना की ३ लहरों से निपट चुकी दिल्ली, हम हर स्थिति के लिए तैयार
केजरीवाल बोले- कोरोना की ३ लहरों से निपट चुकी दिल्ली, हम हर स्थिति के लिए तैयार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली सरकार मिड डे मील योजना के तहत अपने छात्रों को छह महीने तक सूखा राशन प्रदान करेगी। वहीं ब्रिटेन से आए 6 लोगों के कोरोना के नए स्ट्रेन से संक्रमित पाए जाने पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अब ​तक कोरोना की तीन लहर आ चुकी हैं। हम किसी भी स्थिति के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

उल्लेखनीय है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते स्कूलों के मार्च से बंद होने के मद्देनजर सूखा राशन बांटने का कदम उठाया गया है। मंडावली इलाके के एक सरकारी स्कूल में सूखा राशन बांटने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल ने कहा कि, '' जब स्कूल बंद थे, तो हमने मिड डे मील के लिए अभिभावकों को पैसे भेजने का निर्णय लिया था, लेकिन अब हमने छात्रों को छह महीने तक सूखा राशन देने का फैसला लिया है।''

बता दें कि देश में कोविड-19 के मद्देनजर मार्च से स्कूल बंद हैं। 15 अक्टूबर को कुछ राज्यों में आंशिक रूप से स्कूल शुरू किए गए थे। दिल्ली सरकार ने हालांकि कहा है कि कोरोना वायरस की वैक्सीन आने तक राष्ट्रीय राजधानी में स्कूल नहीं खुलेंगे। बता दें कि केंद्र सरकार ने मंगलवार को कहा कि बेंगलूरु, हैदराबाद और पुणे में यूनाइटेड किंगडम (UK) से लौटे 6 यात्रियों में कोरोना के नए स्ट्रेन के जीनोम पाए गए हैं। सरकार ने कहा कि इन सभी यात्रियों को अलग-अलग जगह एक रूम में आइसोलेट कर दिया गया है।

इटली से राहुल गांधी का ट्वीट, रोज़गार के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

बीरभूम में गरजीं ममता, कहा- गांधी का सम्मान न करने वाले ‘सोनार बांग्ला’ बनाने की बात करते हैं...

विस्फोटक उपकरण द्वारा माली में मारे गए तीन फ्रांसीसी सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -