Delhi Assembly Election Results 2020: जीत का दावा लिए भिड़े बीजेपी और आप नेता
Delhi Assembly Election Results 2020: जीत का दावा लिए भिड़े बीजेपी और आप नेता
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव के आ रहे नतीजों से पहले एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (bjp) एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच बीते सोमवार यानी10 फरवरी 2020 को ट्विटर पर जोरदार भिडंत देखने को मिली. वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एग्जिट पोल के दावों को नकारते हुए दिल्ली में 48 सीटें जीतने का दावा किया तो आप के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय ङ्क्षसह ने इस पर पलटवार कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले मनोज तिवारी ने कहा कि हम दिल्ली में 48 सीटें जीत रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि एग्जिट पोल कई बार फेल होते हैं, हमने पंजाब में ऐसा होते देखा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एग्जिट पोल का आंकड़ा 3 बजे तक का है. वहीं ऐसे में तब तक तो सिर्फ 30 फीसद वोट पड़े थे. वहीं संजय सिंह ने तिवारी पर पलटवार करते हुए कहा कि बोलने पर पैसा तो लगता नहीं है. लेकिन वह कुछ भी कह सकते हैं. संजय सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल आने के बाद हम अपनी जीत के प्रति 100 प्रतिशत आश्वस्त हैं और काफी उत्साहित हैं.

वहीं आपको जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के चुनाव 8 फरवरी 2020 को हुए थे. वहीं जबकि मतगणना मंगलवार यानी 11 फरवरी 2020 को होगी. ऐसे में सभी दल अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. 

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम 2020: जानिए किसके सर सजेगा ताज, आज किसी बनेगी सरकार

कुछ इस तरह था राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद का जीवन, जानें पूरी बातें

काजी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'धरने का प्रभाव नहीं पड़ेगा महाशिवरात्रि पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -