एयरबेस स्टेशन पर आतंकी हमला होने के बाद रक्षामंत्री ने बुलाई आपात बैठक
एयरबेस स्टेशन पर आतंकी हमला होने के बाद रक्षामंत्री ने बुलाई आपात बैठक
Share:

नई दिल्ली : रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा पठानकोट में वायुसेना के एयरबेस स्टेशन पर आतंकी हमला होने के बाद महत्वपूर्ण बैठक ली जा रही है। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी शामिल होंगे। दूसरी ओर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विभिन्न स्थितियों से अवगत करवाया है। मनोहर पर्रिकर ने हालात पर लगातार नज़र रखने की बात कही है।

बैठक में उन्होंने वायुसेना, थल सेना और रक्षा मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों को मौजूद रहने के लिए कहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रक्षामंत्री वायुसेना के क्षेत्रीय मुख्यालयों से संपर्क में थे। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल द्वारा आतंकवाद रोधी अभियान से जुड़ी सुरक्षा एजेंसियों के ही साथ तालमेल बनाए हुए हैं। पठानकोट में आतंकी हमला होने के बाद सुरक्षा बल अलर्ट पर आ गए।

एयरबेस स्टेशन की हवाई निगरानी ड्रोन के माध्मय से की गई। इसके पहले करीब 4 आतंकियों को सेना के जवानों ने मुठभेड़ में मार दिया। जबकि अभी भी एयरबेस स्टेशन में आतंकियों के मौजूद होने के संकेत मिल रहे हैं। जिसके बाद सैन्य जवान अपने अभियान में लगे हुए हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -