'रोहिणी आचार्य को भारी वोट से हराइए...', भरे मंच पर लालू के सामने RJD नेता की फिसली जुबान
'रोहिणी आचार्य को भारी वोट से हराइए...', भरे मंच पर लालू के सामने RJD नेता की फिसली जुबान
Share:

पटना: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर हैं। नेता एक के पश्चात् एक ताबड़तोड़ रैलियां तथा सभाएं कर रहे हैं। बयानबाजी का दौर भी जारी है। ऐसे में नेताओं की जुबान फिसलने के मामले भी सामने आने लगे हैं। ताजा घटना बिहार में सामने आई है। जहां लालू यादव की पार्टी राजद के नेता ने मंच से यह कह दिया कि हमें रोहिणी आचार्य को हराना है। जिस समय RJD नेता ने मंच से यह बात कही उस वक़्त लालू यादव स्वयं मंच पर उपस्थित थे।

घटना बिहार के सारण की है। यहां से लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। रोहिणी के प्रचार के लिए ही बुधवार को यहां एक जनसभा का आयोजन किया गया था। इस सभा के लिए बकायदा लालू प्रसाद यादव को भी बुलाया गया था, जो मंच पर उपस्थित थे। इस के चलते ही राजद के MLC सुनील कुमार सिंह मंच पर भाषण दे रहे थे। भाषण के चलते अचानक सुनील कुमार सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा, 'राजद नेताओं से मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि रोहिणी आचार्य को इतने भारी वोट से हराइए।' हालांकि, जुबान फिसलने के कुछ देर पश्चात् ही सुनील कुमार सिंह को इसका अहसास हो गया तथा उन्होंने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा,'अरे।।।अरे मतलब उन्हें जिताइए कि आने वाला इतिहास भी रोहिणी आचार्य को याद करे।'

बता दें कि रोहिणी आचार्य पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने वर्ष 2002 में अमेरिका बेस सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से शादी की थी। सारण से चुनाव लड़ने से पहले तक रोहिणी सिंगापुर में ही रह रही थीं। रोहिणी, मीसा भारती के पश्चात् राजनीति में कदम रखने वाली लालू यादव की दूसरी बेटी हैं। लालू यादव की तबीयत ख़राब होने पर जब चिकित्सकों ने उनको किड्नी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी, तब रोहिणी ने ही उन्हें अपनी किड्नी दी थी। लालू का किड्नी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में हुआ था तथा तब वह रोहिणी के घर ही रुके थे। रोहिणी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजनीतिक पोस्ट को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं।

सीतापुर में युवक ने अपनी बाइक को ही किया आग के हवाले ,जानिये क्या थी वजह

'अच्छी-भली लॉ की पढ़ाई कर रहा था, मेरा भविष्य चौपट कर डाला', कांग्रेस में शामिल होने पर बोले देवाशीष जरारिया

मुंबई से अचानक MP के इस गांव आ पहुंचीं सचिन तेंदुलकर की पत्नी और बेटी, पुलिस-प्रशासन तक को नहीं थी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -