एक बार फिर उमड़ा रणवीर के लिए दीपिका का प्यार
एक बार फिर उमड़ा रणवीर के लिए दीपिका का प्यार
Share:

दीपिका और रणवीर के बारे में जितनी बात की जाए कम है. बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर इस लव कपल के चर्चे चलते ही रहते हैं. रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी को फैंस ऑन स्क्रीन देखने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन देखना भी पसंद करते हैं. रणवीर और दीपिका कई बार मीडिया के सामने अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुके हैं. एक बार फिर दीपिका ने रणवीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

दीपिका ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि, वह रणवीर सिंह को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. पिछले दिनों खबरें ज़ोरों पर थी कि यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है, लेकिन फिलहाल शादी की बातों को इस कपल ने सिरे से नकार दिया. दीपिका बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट्स में अक्सर रणवीर के साथ ही देखी जाती है और इनके लव अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में भी बनी ही रहती है. दीपिका और रणवीर ने कभी भी अपने रिलेशन को सार्वजनिक रूप से एक्सेप्ट नहीं किया.

दीपिका ने इंटरव्यू के बीच ही रणवीर के अलाउद्दीन के किरदार की तारीफ करते हुए कहा कि, "मैंने पहली बार उन्हें (रणवीर सिंह) ऑनस्क्रीन ही देखा, हमारा एक साथ कोई भी सीन नहीं था. मैं नहीं सोचती की अन्य कोई अभिनेता इस रोल (खिलजी) को इतने बेहतर तरीके से अदा कर सकता था जैसा कि रणवीर ने किया. यह लेखक के द्वारा लिखा गया पार्ट था, लेकिन खिलजी को उन्होंने अपने में अपना लिया था."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुमीत की एक्स-वाइफ और अपकमिंग वाइफ, दोनों हैं एक्ट्रेस

सलमान खान ये फिल्म अब चीनी बॉक्स पर होगी रिलीज़

तलाक के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं करीना के लवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -