संसद के शीतकालीन सत्र का फैसला सीसीपीए पर निर्भर
संसद के शीतकालीन सत्र का फैसला सीसीपीए पर निर्भर
Share:

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव के कारण संसद के शीतकालीन सत्र के बारे में कोई खुलासा नहीं होने और इस सत्र को छोटा करने की अटकलों के बीच केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में कोई भी फैसला संसदीय मामलों की कैबिनेट समिति (सीसीपीए) ही करेगी .

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय कैबिनेट के निर्णयों की जानकारी देने पहुंचे रविशंकर प्रसाद से पूछा गया कि क्या संसद का शीतकालीन सत्र प्रधानमंत्री और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के गुजरात चुनावों के व्यस्त कार्यक्रमों के कारण प्रभावित होगा, तो इस पर प्रसाद ने कहा कि सत्र के कार्यक्रम पर कोई भी फैसला संसदीय मामलों की कैबिनेट समिति ही लेगी.

बता दें कि इस बारे में प्रसाद ने जानकारी दी कि संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार इस मामले में सीसीपीए सदस्यों के संपर्क में रहने को जायज बताते हुए तंज कसा कि नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री संभ्रांतवादी नहीं है जो सिर्फ ट्वीट करते हैं. इस मौके पर उन्होंने नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला को स्मरण कराया कि संसद ने एक प्रस्ताव पारित किया था जिसमें कहा गया था, कि गुलाम कश्मीर सहित पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा है. फारूक अब्दुल्ला भी लोकसभा सदस्य हैं.

यह भी देखें

राज्य सरकार संसद में बने कानून के खिलाफ अपील नहीं कर सकती

कश्मीर में सेना की बड़ी सफलता, पकड़े गए 3 आतंकी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -