सांप काटने से दो बहनों की मौत, न 108 मिली न एम्बुलेन्स
सांप काटने से दो बहनों की मौत, न 108 मिली न एम्बुलेन्स
Share:

डिंडौरी : यह घटना एमपी के स्वास्थ्य विभाग की अव्यवस्था को उजागर कर रही है. घटना डिंडोरी जिले के सक्का बरेला गांव की है जहाँ रविवार रात को सांप के काटने से दो मासूम बहनों सीमा(4) और रंजना(6) की मौत हो गई. दोनों बिस्तर में सो रही थी, इसी दौरान सांप ने उन्हें काट लिया, इसके बाद परिजनों ने तुरंत 108 एंबुलेंस को फोन लगाया, लेकिन लापरवाही के चलते वाहन वहां नहीं पहुंचा.गांव से 25 किमी दूर जिला अस्पताल न ले जा पाने के कारण आखिर दोनों बच्चियों ने दम तोड़ दिया.

बता दे कि   दुखी माता -पिता की मुसीबतों का अंत यहीं नहीं हुआ. इसके बाद पिता मुन्ना लाल और अन्य परिजन दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराने जैसे तैसे अस्पताल पहुंचे. हद तो तब हो गई जब पोस्टमार्टम के बाद शवों को ले जाने के लिए अस्पताल की ओर से न तो एम्बुलेंस मिली न ही कोई अन्य वाहन ही मिला.

आखिर बड़े भारी मन से परिजनों को दोनों के शवों को ऑटो रिक्शा में सामान रखने वाली जगह में रखकर ले जाना पड़ा. रोते- बिलखते परिजन रिक्शा में पीछे मुड़ मुड़ कर दोनों शवों को देखते रहे .अस्पताल के बाहर जो लोग मौजूद थे उनकी आंखों से भी आंसू निकल आए . लेकिन अस्पताल वालों को दया नहीं आई.और न अपनी अव्यवस्था पर पछतावा हुआ.

यह भी देखें

टाटा ट्रस्ट खोलेगा रांची में अस्पताल

रेप की फ़िराक़ में घुसे शख्स ने की महिला की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -