मशीन में फंसकर फार्म हॉउस के मालिक की दर्दनाक मौत
मशीन में फंसकर फार्म हॉउस के मालिक की दर्दनाक मौत
Share:

जमशेदपुर. गालूडीह थाना क्षेत्र के भैरवथान स्थित लक्ष्मी फार्म हाउस में एक दर्दनाक हादसा हुआ. सोमवार की शाम पावर ट्रीलर मशीन स्टार्ट करने की कोशिश में बागुननगर निवासी पार्थोजीत मिश्रा (48) का पूरा शरीर मशीन में घुस गया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

 

घटना सोमवार की शाम 4 बजे की है. पार्थोजीत पावर ट्रीलर स्टार्ट करने की कोशिश कर रहे थे. मशीन गियर में थी. जैसे ही पार्थो ने मशीन की रस्सी खींचकर उसे स्टार्ट करने की कोशिश की, उनकी पैंट मशीन में फंस गई. इसके बाद उनका पैर भी मशीन में फंस गया. पैर निकालने के लिए जब पार्थोजीत मिश्रा ने हाथ लगाकर पैर को निकालने का प्रयास किया तो हाथ भी मशीन में घुस गया. इसके बाद बचाव की कोशिश के बावजूद पार्थो कुछ नहीं कर पाए और उनका पूरा शरीर मशीन में घुस गया. और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

उक्त फार्म हाउस पार्थोजीत मिश्रा का ही है जहाँ वह पोल्टी फार्म, डेयरी चलाने के साथ सब्जी की खेती करते थे. वे रोज ही वहां जाते थे. हादसे के समय वहां पर फार्म हाउस का मजदूर दिलीप पाल मौजूद था. उसने घटना की जानकारी लोगों को दी. गालूडीह के एसआई सुधांशु कुमार हादसे की सूचना मिलाने पर मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर जादूगोड़ा शवगृह में रखवा दिया. 

 

मेलबर्न में लोगों को कुचलने के जुर्म में दो गिरफ्तार

‘सरपंच पति संस्कृति’ के खिलाफ एकजुट 50 महिला सरपंच

भोपाल गैंगरेप मामले में फैसला 23 दिसंबर को

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -