अंतिम संस्कार के दो दिन बाद घर लौट आई मृत लड़की, पुलिस भी हुई हैरान
अंतिम संस्कार के दो दिन बाद घर लौट आई मृत लड़की, पुलिस भी हुई हैरान
Share:

आज तक आपने मरने के बाद लोगों के जिन्दा होने के बारे में तो सिर्फ कहानियां ही सुनी होगी लेकिन हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जो असलियत में हुए है. हाल ही में पंजाब के पटियाला में एक चौकाने वाला मामले सामने आया है. सूत्रों की माने तो यहाँ पर अंतिम संस्कार के बाद एक मृत महिला अपने कुछ साथी के साथ पुलिस के पास पहुंच गई. जी हाँ... और जब उस महिला को पुलिस ने देखा तो उनके भी होश उड़ गए.

ऐसा इसलिए क्योकि दो दिन पहले ही महिला का अंतिम संस्कार किया गया थ. जी हाँ.... दरअसल मौत और महिला की गुत्थी थोड़ी उलझी हुई है. पुलिस द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार 12 दिसंबर को सनौर व देवीगढ़ रोड़ पर स्थित दक्षिण बाईपास के निकट बुधवार सुबह अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ. जब महिला का शव मिला था उसके दो दिन बाद पटियाला के एक परिवार के शव की पहचान अपने बेटी नैना रानी के रूप में की. पहचान पूरी होने के बाद ही पुलिस ने उसके शव को परिवार को सौंप दिया.

फिर परिवारवालों ने बेटी को मृत समझ शव का अंतिम संस्कार कर दिया और उन्होंने बेटी की मौत के पीछे एक ट्रक ड्राइवर को जिम्मेदार ठहराया. दरअसल ये ट्रक ड्राइवर नैना से प्यार करता था और दोनों कही चले भी गए थे. इस बारे में बात करते हुए परिवार वालों ने बताया कि, 'उसने उसकी बेटी को मौत के घाट उतारा है. जब पुलिस ने उस लड़की के परिवार वालों से शव के पहचान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो लोग चुड़ियां और कपड़े देखकर पहचान की थी. लेकिन अब लड़की के वापिस आने के बाद तो एक नई और बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है कि आखिर वो महिला कौन थी जिसा शव बरामद हुआ था...

यहां बलात्कारी को ऐसी मिलती है सज़ा, लड़की का पिता करता है ये काम

इस तरह से चलाई जाती है मौत के कुएं गाड़ी, जानिए इसके फैक्ट्स

जन्म से नहीं जान पाते कि बच्चा कहीं किन्नर तो नहीं, इस समय चलता है पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -