जब मरी हुई लड़की एक दिन बाद कब्र में से वापस जिन्दा हो गई

Aug 26 2015 05:29 PM
जब मरी हुई लड़की एक दिन बाद कब्र में से वापस जिन्दा हो गई

ला एंट्रांडा : क्या कभी मरी हुई लड़की एक दिन बाद वापस से जिन्दा हो सकती है ?  नहीं ना लेकिन ला एंट्रांडा के होंडूरस में लोग उस समय हैरान हो गए जब कब्र में दफनाई गई लड़की एक दिन बाद वापस जिन्दा हो गई, जी हाँ यहाँ एक अजीब घटना हो गई, ला एंट्रांडा में 16 साल की नेयसी पेरेज दफनाए जाने के एक दिन बाद अचानक कुछ देर के लिए जिंदा हो उठी। जबकि डॉक्टर ने दफनाने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया था। नेयसी को कब्र तोड़कर बाहर जरूर निकाला गया, लेकिन परिवार की लाख कोशिशों को बावजूद उसे वापस से नहीं बचाया जा सका। 

आप वायरल होते हुए घटनाक्रम के इस वीडियो में देख सकते है जिसमे नेयसी के परिवार वाले कॉन्क्रीट की उस कब्र को तोड़ते दिख रहे हैं, जिसमें से नेयसी के चीखने-चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं, खबर मिली है कि नेयसी का पति रूडी गोंजेल्स उसे दफनाने के एक दिन बाद उसकी कब्र पर गया था। उसी समय उसने कब्र के अंदर से नेयसी के कफन पीटने और चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनी। 

नेयसी के परिवार वालो ने जब कब्र तोड़कर कफन को बाहर निकाला तो उस पर ऊपर की ओर लगा कांच टूटा हुआ था, शायद कांच की वजह से नेयसी की उंगुलियां जख्मी हो गईं थी। लेकिन जब नेयसी को कब्र से निकाला तो वो बेजान हालत में ही थी। और जब डॉक्टर्स ने उसे देखा तो उसमें जिंदा होने के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे, जिसके कारण परिवार ने उसके शव को फिर उसी कब्र में दफना दिया।

नेयसी के परिवार के अनुसार नेयसी तीन महीने की गर्भवती थी और रात के समय अपने घर के बाहर बने टॉयलेट में जाते वक्त बेहोश होकर गिर गई थी। गिरने के बाद जब नेयसी के मुंह से झाग निकलने लगा तो उसके माता-पिता को लगा कि उसे किसी बुरे साए ने अपने वश में कर लिया है, जिसके बाद उन्होंने झाड़-फूक के लिए स्थानीय प्रीस्ट को बुलाया, रिश्तेदारों ने बताया कि प्रीस्ट ने झाड़-फूक कर उसे उठाने का बहुत प्रयास किया लेकिन थोड़ी देर बाद वो बिल्कुल बेजान हो गई और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे तीन घंटे बाद मृत घोषित कर दिया।