भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से डी विलियर्स बाहर
भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से डी विलियर्स बाहर
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली 6 मैचों की वनडे सीरीज से पहले अफ़्रीकी टीम को बड़ा झटका लगा है. दक्षिण अफ्रीका के सीनियर बल्लेबाज एबी डी विलियर्स दाएं हाथ की उंगली में चोट लगने के कारण भारत के खिलाफ शुरूआती टीम मैचों से बाहर हो गए है. गौरतलब है कि इससे पहले भी डी विलियर्स चोट के कारण लम्बे समय तक टीम से बाहर रहे थे.

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने वापसी की थी और इस पूरी सीरीज के दौरान अच्छा प्रदर्शन भी किया. जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि डी विलियर्स वनडे मैचों में भी अपना धमाल मचाएंगे. इस बात की जानकारी क्रिकेट साउथ अफ्रीका की वेबसाइट के हवाले से दी गयी है. सीएसए के मुताबिक, भारत के खिलाफ जोहान्सबर्ग टेस्ट में डिविलियर्स की अंगुली चोटिल हो गयी जिसे फ़िलहाल पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा.

वेबसाइट के अनुसार, "भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान डी विलियर्स को दाएं हाथ की उंगली में चोट लगी थी और इससे उबरने में उन्हें दो हफ्ते का समय लगेगा. सीएसए की मेडिकल टीम को उम्मीद हैं कि डिविलियर्स 10 फरवरी को वांडरर्स में खेले जाने वाले चौथे ‘पिंक’ वनडे मैच के लिए फिट हो जायेंगे. चयनकर्ताओं के तय किया है कि उनका विकल्प नहीं चुना जाएगा."

 

149 चौके और 67 छक्के जड़ इस बल्लेबाज ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

खिताब जीतकर शरत ने की कमलेश मेहता की बराबरी

शुभमान गिल के रूप में मिला नया युवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -