Share:
IPL 2018 LIVE DD vs KKR : डूबती दिल्ली को श्रेयस का सहारा, 55 रनों से कोलकाता हारा
IPL 2018 LIVE DD vs KKR : डूबती दिल्ली को श्रेयस का सहारा, 55 रनों से कोलकाता हारा

दिल्ली और कोलकाता के बीच आज आईपीएल सीजन 11 का 26वां मुकाबला दिल्ली के घरेलू मैदान पर यानी फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. दिल्ली ने कुल 4 विकेट खोकर 20 ओवरों में 219 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. इस स्कोर के साथ ही दिल्ली अब इस सीजन की पहली ऐसी टीम बन गई हैं, जिसने इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया हो. दिल्ली की इस धुआंधार पारी में कप्तान श्रेयस अय्यर, कॉलिन मुनरो और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का रहा. 

दिल्ली की ओर से कप्तान श्रेयस ने 93,पृथ्वी शॉ ने 62, कॉलिन मुनरो 33,  और मैक्सवेल ने कुल 27 रनों का योगदान दिया. 220 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत कुछ खराब रही. और उसने 20 ओवर में कुल 9 विकेट खोकर 160 रन बनाकर इस मुकाबले में शिकस्त प्राप्त की. कोलकाता की ओर से क्रिस लिन 5, सुनील नारायण 26, उथप्पा 1 , राणा 8, कप्तान कार्तिक 18, शुभमान गिल 37 और ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कुल 44 रनों का योगदान दिया. 

कोलकाता की ओर से पियूष चावला, आंद्रे रसेल और शिवम मावी ने 1-1 विकेट हासिल किया. वहीं दिल्ली की ओर से मैक्सवेल, बोल्ट, आवेश खान और अमित मिश्रा ने 2-2 विकेट हासिल किए. सीजन में दोनों ही टीमें दूसरी बार आमने-सामने थी. इससे पहले खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने विजय कैंसिल की थी. वहीं आज के मैच में जीत प्राप्त कर दिल्ली ने हिसाब चुकता कर लिया. 

IPL 2018 LIVE : श्रेयस की कप्तानी पारी में दिल्ली ने बनाया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर

IPL 2018: दिल्ली को लगा एक और झटका, अब ये खिलाड़ी हुआ पूरे सीजन से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -