गाली के बदले गाली: BSP वर्कर्स की गालियों से सदमे में परिवार, बेटी बीमार
गाली के बदले गाली: BSP वर्कर्स की गालियों से सदमे में परिवार, बेटी बीमार
Share:

लखनऊ : अपनी हरकतों के कारण बीजेपी से 6 वर्षो के लिए निष्कासित किए गए नेता दयाशंकर सिंह की बेटी बीमार हो गई है। उनकी पत्नी स्वाति का कहना है कि उनकी 12 साल की बेटी बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गए गालियों के कारण सदमे में है। दयाशंकर ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। स्वाति ने कहा कि वो बसपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराएंगी।

बता दें कि गुरुवार को देश के कई शहरों में बसपा वर्कर्स ने विरोध प्रदर्शन किया। लखनऊ में तो बैनरों पर दयाशंकर व उनके परिवार वालों के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखी गई थी। दयाशंकर की बेटी का कहना है कि नसीम अंकल, मुझे बताएं कि कहां आना है आपके पास पेश होने के लि‍ए।

रोते हुए उनकी बेटी ने कहा कि क्‍या यह अपराध नहीं कि भरी पब्‍लि‍क के बीच कोई कि‍सी नाबालि‍ग लड़की की मांग करता है। दयाशंकर की पत्नी लखनऊ यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर रह चुकी है। उन्होने बसपा वर्कर्स से पूचा कि मेरी बेटी ने क्या किया है, जिसके लिए उसे गालियां दी जा रही है। स्वाति ने कहा कि यदि ऐसे शब्दों से मायावती दुखी है, तो हमें दुखी क्यों नहीं होना चाहिए।

स्वाति का कहना है कि परिवार को लगातार धमकियां भी दी जा रही है। उन्होने कहा कि मेरे पति ने जो कुछ कहा, उस पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहती। कानून अपना काम करेगी। इस मामले मेंमायावती ने कहा कि वीकर सेक्शन के लोग मुझे बहन के साथ देवी की तरह मानते हैं। बीजेपी के यूपी के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट ने जिस अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, वो बर्दाश्त करने लायक नहीं है, तो उनका गुस्सा आप समझ सकते हैं।

मैंने पूरे देश के अंदर अपने लोगों से ये नहीं कहा कि आप लोग सड़कों पर उतरो या अपना रोष जाहिर करो। उसने इतनी गंदी भाषा का इस्तेमाल किया कि मैं लोगों को रोक नहीं पाई। लखनऊ में प्रदर्शन के साथ दयाशंकर का पुतला फूंका गया, जिसमें बसपा कार्यकर्ता के शर्ट में आग लग गई और वो झुलस गया।

हांला कि डीएम और एसएसपी के बात करने के बाद बसपा नेता नसीमुद्दीन ने प्रदर्शन वापस ले लिया। लेकिन प्रशासन को 36 घंटे के भीतर दयाशंकर को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम भी दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -