हम भारत जीतने आए है : वार्नर
हम भारत जीतने आए है : वार्नर
Share:

नई दिल्ली : 23 फरवरी को पुणे में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम खूब प्रैक्टिस कर है. वही ऑस्ट्रलिया टीम के डेविड वार्नर ने कहां कि हम यहां जीत हासिल करने आए है.

वार्नर ने कहा कि हमे अपने गेंदबाजी से शुरुआत में ही सफलता हासिल करनी होगी. विकेट स्पिन की मददगार होगी और इसलिए स्पिनरों को फायदा होगा. उन्हें लंबे स्पैल करने होंगे और विकेट लेने होंगे. रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा लंबे समय से यही कर रहे हैं. वही एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए अपने इंटरव्यू में वार्नर ने कहां 20 विकेट लेना मुश्किल काम है लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं. 

उसके बाद वार्नर ने कहां टीम जानती है कि विरोधी  टीम इस समय शानदार फॉर्म में है. भारत - इंग्लैंड के बीच हुए मैच में  इंग्लैंड ने 400-500 रन बनाए लेकिन भारत ने उसका भी जवाब आसानी से दिया और हमें भारत को जवाब देना होगा. हमें उनके खिलाफ रणनीति बनानी होगी और अगर वह रणनीति में नहीं फंसे तो फिर बेहद मुश्किल होगा. हम यहां अपना बेस्ट देंगे, अंत में उन्होंने कहां  मैं यह नहीं कहूंगा कि वह अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं क्योंकि उनको देखकर ऐसा लगता है कि उनकी फार्म दशकों की है. सभी जानते हैं कि वह शानदार बल्लेबाज हैं.”

मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत फीमेल क्रिकेटर्स से

वैलेंटाइन डे पर खाना पसंद ना आने पर पति ने काटा पत्नी का सिर

मैं गुजरात में पैदा हुआ, उत्तर प्रदेश ने मुझे गोद लिया: पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -