वाटसन के बाद अब वार्नर भी हुए इस इंडियन खिलाडी के कायल...
वाटसन के बाद अब वार्नर भी हुए इस इंडियन खिलाडी के कायल...
Share:

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का मानना है कि युवा बल्लेबाज सरफराज खान की आखिरी ओवरों में खेली गई आतिशी पारी उनकी टीम के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की 45 रन की जीत में अहम रही. वार्नर ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच 157 रन की सहंदर पारी की भी तारीफ करते हुए मीडिया के सामने कहा वे (कोहली और डिविलियर्स) शानदार खेले और अंत में उसकी सरफराज की पारी अहम रही जिससे टीम जीतने में सफल रही.

बता दे की सरफराज ने 10 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 35 रन की पारी विस्फोटक पारी खेली जिससे आरसीबी ने पारी के 19वें ओवर में 28 रन बटोरे. वार्नर ने कहा, हमें पता है कि वह (सरफराज) कैसे खेलता है. उसे चार फुलटॉस मिली और यह उसके पक्ष में रहा.

मैं किसी पर दोष नहीं मढ़ रहा, शायद हम गति में थोड़ा परिवर्तन कर सकते थे, एक ही तरह की गेंद नहीं फेंकते लेकिन यह मेरी भी गलती है, मुझे भी गेंदबाज से बात करनी चाहिए थी. वार्नर ने कहा की वह अब वह मैच में आशीष नेहरा की गैरमौजूदगी के कारण डेथ ओवरों में मुस्तफिजुर रहमान का इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन सरफराज ने उनकी योजना पर पानी फेर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -