राजस्थान के मुख्य सचिव पर बेटी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप
राजस्थान के मुख्य सचिव पर बेटी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप
Share:

जयपुर: हाल ही में मिली जानकारी में पता चला है कि राजस्थान के मुख्य सचिव ओ.पी.मीणा पर उन्हीं की बेटी ने सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप लगाया है. जिसके बाद वे इस आरोप से घिर गए है. जिस तरह पुत्री ने अपने पिता मीणा पर आरोप लगाएं उससे राजस्थान के प्रशासनिक तंत्र में खलबली मच गई है. संभवत: यह पहला मौका होगा, जब किसी राज्य के मुख्य सचिव पर उन्हीं की बेटी ने सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप लगाया है. वही इसको लेकर वसुंधरा सरकार पर भी निशाना साधा जा रहा है.

ओ.पी.मीणा पर उनकी पत्नी गीता सिंह ने जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि इंग्लैंड में पढऩे वाली बेटी ने पिछले दिनों हाईकोर्ट को एक ईमेल भेजा था. जिसमे पिता ओ.पी.मीणा पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह बात कही गयी थी. वही गीता सिंह का कहना है कि दहेज प्रताडऩा को लेकर पूर्व में उन्होंने भी अपने पति मीणा पर मुकदमा दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस ने आज तक भी प्रभावी कार्यवाही नहीं की है. वह उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से भी शिकायत की गयी थी, किन्तु फिर भी कोई उचित कारवाही नहीं हो सकी. साथ  ही शिकायतों को नजर अंदाज कर सरकार ने मीणा को ही मुख्य सचिव बना दिया.

आपको बता दे कि गीता सिंह स्वयं भी आरएएस अधिकारी हैं और उनके पिता जी.रामचन्दर प्रदेश के ताकतवर आईएएस रह चुके हैं. उन्होंने अपने पति पर आरोप लगाया कि ओ.पी.मीणा बेटा चाहते थे, लेकिन जब बेटी हो गई तो मेरे साथ मारपीट तक की गई. गीता सिंह ने एक बार फिर सरकार से मांग की है कि मीणा को मुख्य सचिव के पद से हटा कर दहेज प्रताडऩा वाले मामले में सख्त कार्यवाही करवाई जाए. साथ ही उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलने की भी बात कही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -