कैब यात्री के लिए खुशखबरी लेकर आई है Datsun
कैब यात्री के लिए खुशखबरी लेकर आई है Datsun
Share:

वाहन निर्माता कंपनी निसान की किफायती ब्रांड डैटसन भारतीय मुख्य ब्रांडों में से एक है। जानकारी के मुताबिक अब यह वाहन निर्माता कंपनी अपनी लोकप्रियता का लाभ उठाते हुए संभावित ग्राहकों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भारत में कैब एग्रीगेटर सेगमेंट की कोशिश कर रहा है। इसी के तहत अब कम्पनी ने ओला के साथ एक साझेदारी कर रहा हैं।  

आपको बता दे कि इस पर डैटसन ग्लोबल के हेड Vincent Cobee ने जेनेवा मोटर शो में कहा कि हम एग्रीगेटर्स द्वारा दिए गए मान्यता की सराहना करते हैं कि यह (डैटसन) एक विश्वसनीय, सस्ती कार है, जिसे हम उपयोग करने पर गर्व है। ओला ने हमें चुना, हम इससे बहुत खुश हैं कि वे हमें एक विश्वसनीय लागत कुशल भागीदार समझते हैं। उन्होंने कहा कि एग्रीगेटर हमारे प्रतिस्पर्धी नहीं हैं वे हमारे लक्षित ग्राहकों को यह समझ दे रहे हैं कि व्यक्तिगत गतिशीलता संभव है। ओला जैसे एग्रीगेटर के लिए उबर जैसा पहला कदम होगा, फिर वे अपनी कार के मालिक होंगे।

इसके अलावा कहा कि भारत निर्मित, भारत-विकसित यह बेहद सफल एग्रीगेटर हमें भरोसा दिलाता है और हमारे उत्पादों को बढ़ावा दे रहा है, जो व्यक्तिगत गतिशीलता के लिए एक अच्छा कदम है। भारत में ग्राहक टैक्सी सेगमेंट में इस्तेमाल होने वाले मॉडल से लोग दूर रहना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, "यह टैक्सी बेड़े के लिए सच है लेकिन एग्रीगेटर और टैक्सियों काफी अलग हैं। कंपनी का दांवा है कि ग्राहक इसका जल्द लाभ उठा पायेगें।

अप्रैल में कम हो सकती है कमर्शियल व्हीकल की मांग, जानिए क्यों

आप अपनी पुरानी कार की अच्छी कीमत चाहते है, पढ़े ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -