इस स्मार्टफोन में मिलेगा एक साल तक फ्री इंटरनेट
इस स्मार्टफोन में मिलेगा एक साल तक फ्री इंटरनेट
Share:

हाल ही में DataWind नाम की कंपनी ने अपना जबरजस्त स्मार्टफोन PocketSurfer GZ भारत में लांच किया है. जिसकी कीमत मात्र 1,499 रुपए है. यही नही इस स्मार्टफोन में आपको एक साल तक इन्टरनेट भी फ्री मिलेगा. आपको बता दे कि डाटाविंड नाम कि यह कंपनी अपने सस्ते टेबलेट लांच करने कि वजह से पहले से ही मशहूर है जिसके बाद अब यह PocketSurfer GZ स्मार्टफोन लेकर आयी है.

इसकी जानकारी देते हुए डाटाविंड के CEO सुनीत सिंह तुली ने बताया है कि हम कम कीमत में बेहतर टेक्नोलॉजी देना चाहते हैं. इस बात पर ध्यान देते हुए ही हमने कम कीमत में यह स्मार्टफोन लांच किया है, इससे निश्चित रूप से विकासशील देशों में कनेक्टिविटी की वृद्धि होगी. स्मार्टफोन के फीचर्स पूछने पर कंपनी ने बताया कि इसमें टच स्क्रीन, रियर कैमरा और लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा, साथ ही कहा गया कि हम हैंड्स-फ्री कम्युनिकेशन को दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचना चाहते है.

इसके फीचर्स को लेकर अभी कोई जानकरी सामने नही आयी है, किन्तु बताया जा रहा है कि यह लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला हैंडसेट है. इसमें टचस्क्रीन और फ्लैश के साथ रियर कैमरा दिया गया है. हालांकि जल्द ही इस हैंडसेट के अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मुहैया कराई जाएगी.

Datawind 2,999 रूपये में लॉन्च किया 7SC टैबलेट

Datawind ने भारत में लॉन्च किये दो सस्ते स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -