सैमी ने गेल का नाम लेकर टीम इंडिया को डराया
सैमी ने गेल का नाम लेकर टीम इंडिया को डराया
Share:

आज भारत और वेस्ट इंडीज के बिच टी 20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले कैरेबियन टीम के कप्तान डैरेन सैमी ने भारतीय टीम के खिलाफ बयान दिए हैं. मैच से पहले प्रेशर बनाने की कोशिश करते हुए सैमी ने इस मुकाबले को बहुत ही हल्का बताया है. वेस्ट इंडीज के कप्तान डैरेन सैमी ने कहा, सेमीफाइनल में भारत का पलड़ा भारी होगा. मुझे लगता है यह मैच भारत के हिस्से में 80:20 है. यह बेमेल मुकाबला लग सकता है.

सैमी ने गोलिएथ और डेविड की लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि हमें गोलिएथ और डेविड की लड़ाई नहीं भूलना चाहिए. साथ ही जा सैमी से विराट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इंडिया टीम को डराते हुए कहा- आपने क्रिस गेल के बारे में सुना है? हालाँकि सैमी ने माना कि विराट कोहली फॉर्म में हैं लेकिन उन्होंने क्रिस गेल का नाम लेकर इंडिया को डराने की कोशिश की. और कहा क्या आपने कभी क्रिस गेल के बारे में सुना है. विराट का बेहतर हैं, लेकिन मैंने इससे पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि हम अपने प्रदर्शन पर ध्यान दे रहे है.

आगे सैमी ने कहा कि इस मुकाबले को डेविड बनाम गोलिएथ का मुकाबला माना जा रहा है, लेकिन ये याद रखना चाहिए कि उस मुकाबले में डेविड ने गोलिएथ को हरा दिया था. आपको बता दे कि गोलिएथ एक बहुत बड़े फिलिस्तीनी वॉरियर था जिसे डेविड नाम के यंग लड़के ने हरा दिया था. वेस्ट इंडीज खुद को डेविड साबित करने में लगी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -