सर्चिंग से लौटे जवानों में पाया गया मलेरिया पॉजिटिव
सर्चिंग से लौटे जवानों में पाया गया मलेरिया पॉजिटिव
Share:

रायपुर : माओवादियों के आतंक से आम लोगों को बचाने लिए हमेशा तैयार वाले जवान इन दिनों मलेरिया से पीड़ित है इसके कारण कई जवानों की जान चली गई है. कइयों का अस्पताल में इलाज चल रहा है  खबरों के मुताबिक़ डीआरजी के ये सभी जवान माओवादियों की गतिविधि का जायजा लेने के लिए  जंगल में गए थे. जब वे लौटे तो सभी के सभी मलेरिया से पीड़ित थे. जिसमें से एक जवान की मौत भी हो गई है.   

डीआरजी रघुराज ने बताया कि 7 दिनों की सर्चिंग के बाद हम लोग जंगल से लौटे थे. और सभी बीमार थे. जब हमारी जांच कराई गई तो सभी में मलेरिया पॉजिटिव पाया गया है. अरनपुर-जगरगुंडा सड़क निर्माण चल रहा है और माओवादी इस सड़क का विरोध कर रहे है जिसको देखते हुए कम्पनी को वहां पर तैनात किया गया था.इसी काम में गतिरोध न हो इसके लिए हम सर्चिंग करने जंगल गए थे. 

डीआरजी के अधिकारीआगे बताया कि सर्चिंग के दौरान हमारे पास उचित व्यवस्था नहीं थे.ख़ास करके पीने के पानी नहीं होने की वजह से हमको गंदे नालों का दूषित पानी पीना पड़ा.वहीं हमारे कैम्प में कोई डॉक्टर नहीं था .इसी लिए हम लोग मलेरिया के शिकार हुए हैं. जांच के बाद अब हम सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

स्कूल बस को बच्चों समेत किया हाईजैक

सीएम ने मीटिंग में केंद्र के समक्ष रखी मांगें

भारतीय संस्कृति की ओर आज पूरा विश्व देख रहा है-डॉ कृष्ण गोपाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -