स्कूल बस को बच्चों समेत किया हाईजैक
स्कूल बस को बच्चों समेत किया हाईजैक
Share:

उत्तर प्रदेश में बदमाशों बुलंद हौसलों और पुलिस की लापरवाहियों के किस्से सामने आते रहते हैं. मथुरा जिले में तो बदमाश इतने बेखौफ हैं कि दिन दहाड़े इन्होंने एक स्कूल बस में घुसकर अंदर बैठे बच्चों समेत बस को हाईजेक कर लिया. मामला मथुरा के कोसीकला थाना क्षेत्र का है, जहां बच्चों को लेकर स्कूल जा रही बस को तीन बाइक सवार लोगों हाईजैक कर लिया. पुलिस पूरे मामले को दबाने में लगी हुई है.

तीन बाइक सवारों ने डिमांड पब्लिक स्कूल की बस के आगे बाइक अदाकार बस रुकवाई और बस के अंदर घुसकर उसे हाईजैक कर लिया. पुलिस कबस के हाईजैक होने की सूचना 100 नंबर पर दी गई. सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत पूरे इलाके की घेराबंदी करवाई. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नौहझील थाना क्षेत्र से बस को बरामद कर लिया गया. बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं.

दरअसल मथुरा में हुई वारदात को पुलिस और बस ड्राईवर अलग-अलग नज़रिये से पेश कर रहे हैं. एक ओर जहां पुलिस बस हाईजैक मामले को दबाने में जुटी है और इसे मारपीट का मामला बता रही है. वहीं बस में सवार छात्र और ड्राइवर का कहना है कि तीन लोगों ने तमंचे के बल पर बस को अगवा किया. एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि कल कोसीकला रोड पर इसी बस से कोई एक्सिडेंट हो गया था उन्हीं लोगों ने बस को अगवा किया. मामले की जांच जारी है. 

गर्भवती महिला से गैंगरेप, हाथ पैर बांध निर्वस्त्र छोड़ गए

घर में घुसकर महिला की हत्या, बेटे को ज़िंदा जलाया

छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल की धुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -