मालगाड़ी और रेल इंजन में हुई खतरनाक टक्कर, बाधित हुआ यातायात
मालगाड़ी और रेल इंजन में हुई खतरनाक टक्कर, बाधित हुआ यातायात
Share:

रायगढ: छत्तीसगढ़ के रायगढ में रेलवे स्टेशन के समीप एक बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां मालगाड़ी एवं रेल इंजन की आपस में टक्कर हो गई। वहीं टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। वहीं इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है तथा मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही अप्रभावित रही।

वही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अफसर साकेत रंजन ने बताया कि मामला प्रातः 11:40 बजे मुंबई-हावड़ा मार्ग पर रायगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहरी क्षेत्र में रेलवे साइडिंग पर शंटिंग के चलते हुई। उन्होंने कहा कि चलते हुए दो इंजन वाला लोकोमोटिव खड़ी खाली मालगाड़ी से टकरा गया जो पीछे की तरफ से तीसरी लाइन के ट्रैक (यूपी और डाउन लाइन के अलावा) पर थी।

साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोकोमोटिव खड़ी मालगाड़ी से टकराया, उसे भी कुछ नुकसान हुआ है। देखने में ऐसा लगता है कि हादसे में लापरवाही हुई है। मगर एक विस्तृत तहकीकात चल रही है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर से रेलवे अफसरों की एक टीम को मौके पर भेजा गया है तथा पटरी से उतरे लोकोमोटिव तथा वैगनों को बहाल करने का काम जारी है। उन्होंने कहा कि हादसा तीसरी लाइन पर हुआ, जिससे अन्य ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित नहीं हुई। 

मेरठ में मिली लड़की की सिर कटी लाश, इलाके में मचा हड़कंप

अब नहीं मिलेंगे जॉनसन एंड जॉनसन बेबी पाउडर!

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, PM मोदी ने जाना हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -