पंचकूला में गाड़ी से संदिग्ध केमिकल बरामद
पंचकूला में गाड़ी से संदिग्ध केमिकल बरामद
Share:

पंचकूला: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि पंचकूला में एक गाडी से संदिग्ध केमिकल बरामद हुआ है. यह गाडी यौन शोषण में दोषी गुरमीत राम रहीम सिंह के काफिले की बताई जा रही है. जिसमे यह केमिकल मिला है. इस केमिकल की जाँच की जा रही है. वही अभी घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है. गुरमीत राम रहीम के काफिले में शामिल दमकल की गाडी को जब्त किया गया है.

बता दे कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण केस में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया था. ऐसे में 32 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी है. वही 250 से ज्यादा लोग घायल हो गए है. राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर सार्वजनिक तथा निजी सम्पत्तियों को नुकसान पहुँचाया गया था. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने को कहा है. 

पंचकूला में बरामद हुआ यह केमिकल विस्फोटक बताया जा रहा है. जिससे किसी घटना को अंजाम भी दिया जा सकता है. हलाकि अभी इस मामले की जांच की जा रही है. पुरे पंचकूला में अभी भी सुरक्षा के इंतजाम किये गए है. वही आने जाने वाले संदिग्ध वाहनों की तलासी ली जा रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -