OnePlus पर मंडराया 'खतरा'! इस तारीख से बाजार में नहीं बिकेंगे मोबाईल
OnePlus पर मंडराया 'खतरा'! इस तारीख से बाजार में नहीं बिकेंगे मोबाईल
Share:

OnePlus के स्मार्टफोन की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है, मगर अब इस ब्रांड के स्मार्टफोन, टैबलेट एवं अन्य प्रोडक्ट की सेल पर संकट मंडराने लगा हैं। दरअसल, 1 मई से वनप्लस के प्रोडक्ट की बिक्री रिटेल बाजार में रोकी जा सकती है। चीनी ब्रांड OnePlus का भारत में एक बड़ा पोर्टफोलियों उपस्थित हैं, जहां अलग-अलग प्राइस सेगमेंट एवं अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट उपस्थित हैं। अब कंपनी के प्रोडक्ट को ऑफलाइन मार्केट से सरलता से खरीदा नहीं जा सकेगा। 

एक रिपोर्ट में बताया कि कई हजार स्टोर्स ने वनप्लस के हैंडसेट को ना बेचने का निर्णय लिया है। OnePlus दक्षिण भारत में 23 रिटेल चेन के माध्यम से लगभग 4500 स्टोर्स पर अपने प्रोडक्ट को सेल करती है। ये चेन आंद्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, कर्नाटक, महाराष्ट्र एवं गुजरात में काम करती है। अब इन स्टोर्स ने वनप्लस के हैंडसेट को सेल ना करने का निर्णय लिया है। इस फैसले के कारण भी सामने आ चुकी है, स्टोर्स ने बेहद ही कम प्रॉफिट मार्जिन्स के चलते ये निर्णय लिया है। 

साउथ इंडियन ऑर्गनाइज्ड रिटेलर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट श्रीधर TS ने बताया कि पिछले 1 वर्ष से उनको वनप्लस प्रोडक्ट बेचने में बहुत समस्या आ रही है तथा यह समस्या दूर नहीं हो सकती है। अब एसोसिएशन के पास वनप्लस प्रोडक्ट की बिक्री रोकने के अतिरिक्त कोई और विकल्प नहीं है। जो स्टोर्स साउथ इंडियन ऑर्गनाइज्ड रिटेलर्स एसोसिएशन का भाग नहीं है, उन स्टोर्स पर इस फैसला का कोई प्रभाव नहीं होगा। साथ ही ऑनलाइन स्टोर्स एवं वनप्लस स्टोर्स पर ये प्रोडक्ट पहले की भांति मिलते रहेंगे। हालांकि खबर लिखे जाने तक वनप्लस ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।  

लॉन्च से पहले हुई नथिंग की नई ईयरबड्स सीरीज की कीमतें, जानें

मोटोरोला के ये दोनों फोन धमाल मचाने आ रहे हैं, मिलने वाले हैं कई दमदार फीचर्स

नए अवतार में आ रही है Hyundai Tucson, ये बड़े बदलाव बना रहे हैं खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -