Video : चोर ने पहले लगाए जमकर ठुमके फिर की चोरी

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो तो वायरल होता ही रहता है और हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे चोर की अजीब हरकत कैमरे में कैद हो गई. वैसे तो चोर चोरी करने में बड़े ही माहिर होते है और वो इतनी बारीकी से चोरी करते है कि किसी को पता तक नहीं चलता है. लेकिन कई बार चोर की वारदात cctv कैमरे में कैद हो जाती है. ऐसा ही एक चोर का वीडियो सामने आया है जिसमें वो चोरी करने से पहले डांस करते हुए कैद हो गया.

ये वीडियो दिल्ली के लाहौरी गेट के रंग महल की एक गली का है जहां चोर का पूरा गैंग ही चोरी करने पंहुचा था. इनमे से एक चोर गली में घुसते ही मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइल में डांस करने लगा और लाजवाब ठुमके भी लगाने लगा. चोर को पता था कि वो cctv कैमरे की निगाहों में है फिर भी उसने ऐसी हरकत कर दी. इसके बाद चोर ने आगे आकर अपने मुंह पर रुमाल बांध लिया.

ये घटना 11 जून को सुबह करीब 4 बजे की है. सूत्रों की माने तो चोर की गैंग ने इस दौरान करीब 5 दुकानों के शटर तोड़कर चोरी की है और वो मोबाइल सेट्स, हार्डडिस्क कैश लेकर फरार हो गए. सुबह उठकर जब दुकान के मालिकों ने शटर टूटे देखे तो उन्होंने पुलिस को इस बात की सुचना दी. सोशल मीडिया पर चोर के डांस का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आप भी देखे ये शानदार वीडियो.

चोरी की कार से जब मिला ये, हैरान रह जायेंगे आप

महिला के इन अंगों को छुएं, सेक्स के लिए कभी नहीं करेगी मना

सेक्स की ये ट्रिक आपके पार्टनर को कर देगी पागल

 

?