डांसिंग स्टार मिथुन दा का राज्यसभा से इस्तीफा
डांसिंग स्टार मिथुन दा का राज्यसभा से इस्तीफा
Share:

बॉलीवुड में डांसिंग स्टार के नाम से फेमस मिथुन चक्रवर्ती ने राजसभा से इस्तीफा दे दिया हैं मिथुन टीएमसी पार्टी से राज्यसभा में सांसद थे. अचानक दिए जाने वाले इस इस्तीफे की वजह मिथुन की ख़राब तबियत को बताया जा रहा हैं.

गौरतलब हो कि मिथुन चक्रवर्ती ने पिछले हफ्ते ही सांसद पद से इस्तीफा देने का संकेत दे दिया था. क्योंकि लगातार ख़राब चल रही अपनी बीमारी कि वजह से मिथुन राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा नही ले पा रहे थे. मिथुन चक्रवर्ती का नाम चर्चित शारदा घोटाला में भी उछाला गया था, वो शारदा ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर थे. तब भी इस बात ने जोर पकड़ा था कि शायद मिथुन चक्रवर्ती सांसद पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

राज्यसभा से मिथुन के इस्तीफे की बात की पुष्टि तृणमूल कांग्रेस ने भी की है. वही पार्टी के प्रवक्ता डेरेक ओब्रायन ने भी इस खबर को सही बताते हुए कहा हैं कि ख़राब सेहत कि वजह से मिथुन ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया हैं. साथ ही उन्होंने मिथुन के जल्दी ठीक होने की भी कामना की हैं. डेरेक ने आगे कहा की भले ही मिथुन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हो मगर पार्टी के मिथुन से रिश्ते हमेशा बने रहेगे. ज्ञात हो की मिथुन चक्रवर्ती की राज्यसभा की सदस्यता की अवधि अप्रैल 2020 तक थी. लेकिन उन्होंने बीच में ही पद से इस्तीफा दे दिया. हालांकि अपने इस्तीफे को लेकर अभी तक मिथुन ने कोई भी बयान नही दिया हैं.

उत्तर प्रदेश में CM उम्मीदवार पद से हट सकती है शीला दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -