'स्वीटी तेरा ड्रामा' सॉन्ग पर इतना शानदार डांस नहीं देखा होगा आपने
'स्वीटी तेरा ड्रामा' सॉन्ग पर इतना शानदार डांस नहीं देखा होगा आपने
Share:

अब तो सभी के पास 4G नेट है जिससे दिनभर सोशल मीडिया यूज़ कर टाइम बीत जाता है. लेकिन जब आप मोबाइल से भी बोर हो जाये तो सबसे अच्छा टाइमपास करने का तरीका है डांस. डांस जिसे करने के लिए कुछ सोचने की जरुरत नहीं होती है. बस जहां ढिंचेक म्यूजिक बजना शुरू हुआ आपके पैर खुद ही थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे. पहले तो डांस सिखने के लिए डांस क्लासेज जाना पड़ता था हालाँकि अब भी जाते है लेकिन इंटरनेट ने अब हमें कही जाए बिना ही घर में ही डांस सीखने के ऑप्शन दे दिए है.

बस यूट्यूब खोलिये आपके फेवरेट सांग को सर्च करिये और वीडियो देखकर डांस सीखिए. यदि आपके सामने कोई हाईबीट सॉन्ग बज रहा है फिर तो आपको खुद को रोकना बड़ा ही मुश्किल हो जायेगा. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही शानदार डांस वीडियो लेकर आए है. ये डांस वीडियो फिल्म 'बरेली की बर्फी' के 'स्वीटी तेरा ड्रामा' सॉन्ग पर है.

इस डांस वीडियो को देखकर आपका भी मन डांस करने के लिए मचलने लगेगा. इन दिनों ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगो को पसंद भी आ रहा है. Sirin Erkilic के यूज़र ने इसे अपने यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया है. उनके बेहतरीन और एनर्जेटिक डांस मूव्स को देखकर तो शायद आपके भी पैर थिरकने पर मजबूर हो जाये. आप भी देखिये उनका ये शानदार डांस वीडियो.

ये फनी गेम्स आपकी क्रिसमस पार्टी को बनाएंगे और भी बेहतर

ठण्ड से बचने के ऐसे उपाए जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

Video : कैसा रहता है एक दोस्त का जॉब इंटरव्यू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -