कोठा क्‍वीन का पर्दाफाश जिनकी रोज की कमाई थी 10 लाख

कोठा क्‍वीन का पर्दाफाश जिनकी रोज की कमाई थी 10 लाख

जी हाँ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने जिस्‍मफरोशी के धंधे से जुड़े एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस रैकेट की सरगना और ''कोठा क्‍वीन'' के नाम से मशहूर सायरा बानो व उसके पति अफाक सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरोह पर 5 हजार से ज्‍यादा लड़कियों को जिस्‍मफरोशी के धंधे में धकेलने का आरोप है। पुलिस ने सभी आरोपियों पर मकोका के तहत मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है ताकि रैकेट की जड़ तक पहुंचा जा सके।

सायरा बानो को कोठा क़्वीन क्यों कहा जाता है - देह व्‍यापार में सायरा बानो को ''कोठा क्‍वीन'' इसलिए कहा जाता है क्‍योंकि दिल्‍ली की बदनाम गली जीबी रोड पर उसके 4 कोठे चलते हैं। साल 1999 में सायरा और उसका पति अफाक ने लड़कियों की सप्लाई कर एक कोठा शुरू किया था। जिस्‍म की काली कमाई से आज उसने 4 कोठे बना लिए थे।

20 से 50 हजार रुपए में गरीब लड़कियों को खरीदकर - अबतक 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुके है। पुलिस ने दावा किया है कि सायरा और अफाक सालों से लड़कियों का सौदा कर रहे थे। ये दोनो 20 से 50 हजार रुपए में गरीब लड़कियों को खरीदकर 2 से 5 लाख रुपए में उनका सौदा कर देते हैं। पुलिस को अंदाजा है कि ये दोनो अबतक लगभग 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुके हैं।

उनकी डायरी में - इसके आलावा पुलिस ने यह भी बताया है कि 45 साल की सायरा और 50 साल के अफाक की रोज की कमाई 10 लाख थी। उनकी डायरी में 10 लाख रुपये प्रतिदिन की एंट्री मिली है। अलग-अलग शहरों में है फॉर्महाउस छानबीन के दौरान पुलिस को सायरा और अफाक के कई फॉर्महाउस के बारे में पता चला है।

इतना ही नहीं पुलिस ने इनके पास कई लग्‍जरी गाड़िया भी बरामद की है जिनमें फॉरच्युनर और ऑडी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक साउथ दिल्ली के शाहीन बाग में सायरा का घर है और जैतपुर में फार्महाउस भी है। बेंगलुरु में भी उनका एक फार्महाउस है। पुलिस ने बताया कि इनके बैंक खातों में करोड़ों रुपये जमा हैं। लेकिन अब इन्हें पकड़ लिया गया है।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स​

महिला फिटनेस क्लब के चेंजिंग रूम में लगा था ऐसा नोटिस की पड़कर हो जायेगे आप भी हैरान​

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते