क्रिकेट की टॉप 3 न्यूज़

AUSvENG: ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के मैच के लिए बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को इंग्लैंड की वनडे टीम में शामिल किया गया. टीम के चयनित खिलाडियों की सूचि कुछ इस प्रकार है. इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बैर्स्टो, जेक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करन, एलेक्स हेल्स, लियम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रुट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड

युवराज सिंह ने आगामी अंडर 19 विश्व कप के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हुए और साथ ही अपने अनुभव को भी साझा करते हुए कहा कि, "मैंने पहली बार इस टूर्नामेंट के जरिए क्रिकेट को बहुत से दर्शकों के बीच खेला और उस दौरान में काफी प्रेशर में, और उसी प्रेशर के कारण मेरे अंदर से एक अच्छा क्रिकेटर देखने को मिला और अंडर 19 विश्व कप का अनुभव मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय में भी काम आया."

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर यासिर शाह ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ खेलने की इच्छा ज़ाहिर की है. शाह भारतीय कप्तान को गेंदबाजी कराना चाहते हैं जो कि रिकॉर्ड तोड़ रन बना रहे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई है कि वो जल्द ही पाकिस्तान की एकदिवसीय और टी20 टीम में वापसी करेंगे. हाल ही में यासिर शाह ने सबसे तेज 150 टेस्ट विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड बनाया था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विदेश रवाना हुआ 'विरूष्का' का परिवार, लग रही शादी की अटकलें

कौन है विराट की 'लेडी लक', इंटरव्यू में हुआ खुलासा

यह सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कह सकते हैं WWE को अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -