छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद डी कंपनी में मची खलबली
छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद डी कंपनी में मची खलबली
Share:

मुंबई: अंडरवल्र्ड के डाॅन छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद उसके कारोबार में खलबली मची हुई है। डी कंपनी भी उसकी गिरफ्तारी से प्रभावित हुई है। डी कंपनी के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। माना जा रहा है कि छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद फिर से दाऊद इब्राहिम ने अपना पता बदल लिया है। जिसमें यह कहा गया है कि सुरक्षा एजेंसियां दाऊद को लेकर छोटा राजन से दाऊद इब्राहिम के बारे में जानकारी ले रही है। डी कंपनी द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है कि वे दाऊद की जानकारी लीक न होने दें। 

पुलिस द्वारा भी अपनी कोशिशें तेज़ कर दी गई हैं। जिसमें यह कहा गया है कि डी कंपनी के गुर्गों और उनके समर्थकों पर विशेषतौर पर नज़र रखी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के गुर्गे यहां वहां भागकर अपने ठिकाने बदल रहे हैं। पुलिस ने रियाज भाटी को पकड़ा है जो कि दाऊद का खास माना जा रहा है। दरअसल रियाज के पास से पुलिस को कुछ फर्जी पासपोर्ट भी मिले हैं। 

माना जा रहा है कि डी - कंपनी के गुर्गों और अन्य आरोपियों के पकड़े जाने के बाद क्रिकेट मैचों में लगने वाले सट्टे और हवाला कारोबार को लेकर कई जानकारियां सामने आ सकती हैं। उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस द्वारा डी कंपनी को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी। मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आई है कि छोटा राजन से जांच एजेंसियां और खुफिया एजेंसियां अहम जानकारियां निकलवाने की तैयारी में है। ऐसे में दाऊद इब्राहिम को लेकर कई तरह की जानकारियों का  खुलासा होने की बात स्वाभाविक तौर पर समझी जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -