रिलीज हुआ कठपुतली का टीजर, रत्सासन की है रीमेक
रिलीज हुआ कठपुतली का टीजर, रत्सासन की है रीमेक
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की आने वाली फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli ) का टीज़र आउट हो गया है। जी हाँ और इस टीजर में अक्षय कुमार वर्दी पहने हुए पुलिस के रूप में दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्हें एक सीरियल किलर के पीछा करते हुए देख सकते हैं। जी हाँ और आपको बता दें कि ‘कठपुतली’ फिल्म सिनेमाघरों के बजाय 2 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर सीधे रिलीज के लिए तैयार है। जी दरअसल बीते दिन अक्षय ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर शेयर कर फैंस को इस बारे में बताया था। इस फिल्म के पोस्टर में हॉरर का तड़का देखा गया था और अब मोशन पोस्टर के बाद अक्षय ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है। आप सभी देख सकते हैं अक्षय कुमार ने ‘कठपुतली’ दिलचस्प टीज़र जारी करते हुए यह भी खुलासा किया कि, 'ट्रेलर कल यानी 20 अगस्त को आएगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar (@disneyplushotstar)

इस टीजर को जारी करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है और इस माइंड गेम में आप और मैं… सब #कठपुतली हैं। #CuttputlliOnHotstar 2 सितंबर को रिलीज हो रहा है। ट्रेलर कल आउट होगा।” आप देख सकते हैं छोटे टीजर में अक्षय कुमार और उनकी पुलिस की टीम से रूबरू करवाया गया है, जो एक सीरियल किलर का पीछा करते हैं। इस टीजर में अक्षय को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सीरियल किलर के साथ पावर नहीं माइंड गेम खेलना चाहिए।”

जी हाँ और अब इस टीजर ने फैंस को खुश कर दिया है। आपको यह भी बता दें कि अक्षय-रकुल आने वाली यह तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक साइको किलर की कहानी बताई गई है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था और अब इसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार हैं।

जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रहीं है छोटी बहन, चिट-चैट वायरल

लोगों को पसंद नहीं आई तापसी की दोबारा, एक्टिंग ने दर्शकों को कर दिया निराश

'इसे पूजना बंद करो', सलमान खान की फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -