अगर आपके हैं कर्ली हेयर्स, तो इन टिप्स से बनाएं स्टाइलिश
अगर आपके हैं कर्ली हेयर्स, तो इन टिप्स से बनाएं स्टाइलिश
Share:

दिवाली का समय है और हर कोई अपने लिए नए फैशन ट्रेंड तलाश रहा है. वहीं हेयर स्टाइल के लिए लड़कियां काफी सर्च करती है. ऐसे में अगर आपको घुंघराले बालों में बेहतरीन हेयर कट लेना हो या इनकी स्टाइलिंग करनी हो. लेकिन कुछ टिप्स एंड ट्रिक्स को फॉलो करके आप आसानी से इन्हें मैनेज कर सकती हैं और खूबसूरत भी नजर आ सकती हैं. आइये जानते हैं वो टिप्स एंड ट्रिक्स.

कर्ली और वेवी बॉब हेयर कट : इसमें बालों के साइड में या नीचे यानी बालों की टिप पर हल्की कैंची चलाने की ज़रूरत होती है जिससे पूरा लुक एक समान लगे. 

कैसे करें स्टाइल : नेचुरल ऑयल्स या लीव-इन कंडिशनर से बालों को मॉइश्चराइज करना न भूलें. इससे बाल फ्रीजी नहीं होते. इसके बाद मूस या हेयर स्प्रे के जरिए बालों को स्टाइल करें. 

वेवी फ्रिंज हेयर कट : इस कट के लिए क्राउन एरिया के बालों को छोटा और फ्रंट के बालों को लंबा रखा जाता है. साइड और नीचे के बाल हल्के ट्रिम ही अच्छे लगते हैं.

कैसे करें स्टाइल : कम मात्रा में कर्ल एन्हैंसिंग मूस लेकर बालों में अप्लाई करें. अगर आपके बाल ज्य़ादा रूखे हैं तो टेक्सचर पाउडर से बेहतर और कोई प्रोडक्ट नहीं है. बालों को स्पोर्टी लुक के बजाय टक्सीडो लुक देने के लिए ये पाउडर अच्छा काम करता है. जिनके बाल ज्य़ादा रूखे हैं वो हेयर वैक्स के साथ अपने बालों में टेक्सचर पाउडर का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

सर्दियों में गर्म पानी से धोते हैं बाल तो हो सकते हैं ये नुकसान

दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक पर बालों को दें ऐसा स्टाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -