IPL 2018 LIVE CSK vs RCB : बैंगलोर को बड़ा झटका, कप्तान कोहली लौटे पैवेलियन
IPL 2018 LIVE CSK vs RCB : बैंगलोर को बड़ा झटका, कप्तान कोहली लौटे पैवेलियन
Share:

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल सीजन का 23वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. आज के मैच में फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. टॉस हारकर विराट की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर इस समय काफी मजबूत नजर आ रही हैं. 

बैंगलोर की ओर से पहले बल्लेबाजी के लिए कप्तान विराट कोहली और क्विंटन डी कॉक की सलामी जोड़ी उतरी. टीम को दोनों ही खिलाडियों ने शानदार शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के लिए दोनों के बीच कुल 35 रनों की साझेदारी हुई. पहला झटका टीम को पांचवे ओवर में शार्दुल की गेंद पर कप्तान विराट के रूप में लगा. 

कप्तान विराट कोहली 18 रन के निजी स्कोर पर युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की गेंद पर रविंद्र जडेजा को एक आसान सा कैच दे बैठे. पहला विकेट गिरने के बाद टीम के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलयर्स बल्लेबाजी के लिए आये. फ़िलहाल बैंगलोर ने 7 ओवर के खेल में अब तक 63 रन बना लिए हैं. एबी डिविलयर्स 23 और क्विंटन डी कॉक 22 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

Video: अपने ही वादे से मुकर गए 'गंभीर'

IPL 2018: ये होंगे आज के मैच के हीरो

दांव पर लगा नन्हे खिलाड़ी का भविष्य...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -