Share:
CRPF में बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, 75000 तक मिलेगी सैलरी
CRPF में बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, 75000 तक मिलेगी सैलरी

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए शानदार मौका है. यदि आप इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो CRPF में तुरंत आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए CRPF ने अस्पतालों में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर की भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित करेगा. पुरुष एवं महिला दोनों उम्मीदवार जिनकी आयु इंटरव्यू तिथि के वक़्त 70 वर्ष से कम है, CRPF के इस भर्ती के लिए शामिल हो सकते हैं. CRPF के इन पदों के लिए आयोजित इंटरव्यू में कैंडिडेट्स के पास MBBS की डिग्री और आवश्यक इंटर्नशिप अनुभव होना चाहिए. जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के इंटरव्यू के लिए सम्मिलित हो रहे हैं, उन्हें 4 दिसंबर को 9 बजे से निम्नलिखित स्थानों पर उपस्थित होना होगा.
कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, जगदलपुर
कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, गुवाहाटी
ग्रुप सेंटर, सीआरपीएफ, श्रीनगर
कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, नागपुर
कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, भुवनेश्वर

हालांकि ये रिक्तियां छत्तीसगढ़, असम, जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र और ओडिशा जगहों के लिए हैं, नियुक्ति के लिए देश के किसी भी हिस्से में सेवा करने का दायित्व होगा. नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर होंगी.

वेतनमान:-
जिन कैंडिडेट्स का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 75,000 रुपये दिए जाएंगे. संविदा आधार/नियुक्ति के आधार पर सीआरपीएफ में नियुक्ति की अवधि के दौरान कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा.
CRPF Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

अन्य जानकारी:-
वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होते समय कैंडिडेट्स को डॉक्यूमेंट्स की मूल और फोटोकॉपी (डिग्री, आयु प्रमाण और अनुभव प्रमाण पत्र, आदि), सादे कागज में आवेदन, जिस पद के लिए आवेदन किया गया है, उसका नाम लिखना होगा और पांच पासपोर्ट आकार की नवीनतम तस्वीरें लानी होंगी. सीआरपीएफ के मुताबिक इंटरव्यू के बाद मेडिकल टेस्ट होगी.

भारत में जल्द प्रवेश कर सकती है टेस्ला कार , जानिए क्या है इसकी खासियत

सरकारी कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 2,40,000 तक मिलेगी सैलरी

10वीं पास के लिए यहाँ निकली बंपर नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -