Share:
पार हुई हैवानियत की हदें! 8 लड़कों ने नाबालिग से की दरिंदगी, बचाने आए रिश्तेदार को भी कर दिया लहूलुहान
पार हुई हैवानियत की हदें! 8 लड़कों ने नाबालिग से की दरिंदगी, बचाने आए रिश्तेदार को भी कर दिया लहूलुहान

पटना: बिहार के बगहा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ 8 युवकों ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि नाबालिग रात के वक़्त अपने रिश्तेदार के साथ शादी कार्यक्रम के साथ लौट रही थी. इस के चलते रिश्तेदार नहर के पास शौच करने चला गया. तभी अचानक कुछ लड़के वहां आ गए तथा लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने लगे. 

वही लड़की के चीखने की आवाज सुनकर रिश्तेदार आया तथा उन युवकों से भिड़ गया. सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी. गंभीर हालत में चोटिल रिश्तेदार गांव लोगों को बुलाने पहुंचा. तब तक अपराधियों ने नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार कर डाला. घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात आरम्भ की. 

वही इस मामले पर SDPO नंद प्रसाद ने बताया कि लौकरियां थाना के थानाध्यक्ष को सामूहिक बलात्कार मामले की खबर प्राप्त हुई थी. उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी 8 अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया. मामले की तहकीकात की जा रही है. सभी अपराधी शख्स गांव के ही रहने वाले हैं. पीड़िता को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. अपराधियों के नाम चंदन महतो, जीवन शर्मा, विनोद कुमार, प्रमोद कुमार, सरदार महतो, कांतिलाल महतो, मुन्ना महतो एवं रवींद्र महतो हैं. इन सबकी आयु 19-24 साल के बीच है. रामनगर SDPO नंदजी प्रसाद एवं लौकरिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

दिनदहाड़े लखनऊ हाईकोर्ट में फायरिंग... गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी जीवा की हत्या

सागौन के पेड़ों की हुई अंधाधुंध कटाई, अतिक्रमणकारी लगातार कर रहे जंगल साफ

बटर मिल्क सेंटर पर सीएम फ्लाइंग व खाद्य सुरक्षा विभाग ने की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -