पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 10 हजार, अब सड़क किनारे मिली लाश
पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 10 हजार, अब सड़क किनारे मिली लाश
Share:

कैमूर: बिहार के भभुआ में एक लकड़ी को अगवा कर क़त्ल कर दिया गया। अपराधी ने पहले उसे नौकरी दिलाने के जाल में फंसाकर 10 हजार ठग लिया। तत्पश्चात, किडनैपिंग करके उसकी जान ले ली। लड़की की लाश सड़क किनारे मिली है। स्नातक पास छात्रा का शव ऐसे मिलने से कई आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। 

जिले के मोहनियां थाना इलाके के पानापुर गांव की लकड़ी का क़त्ल कर अपराधियों ने उसके शव को सोनहन थाना क्षेत्र के पियां बलुआ बधार स्थित सड़क के चाट में फेंक दिया। शनिवार को पुलिस ने वहां से उसके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर चिकित्सालय भिजवाया। शव बरामदगी के पश्चात् लकड़ी की पहचान नहीं हुई, मगर सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर पोस्ट करने के बाद सदर चिकित्सालय में उसके घरवाले पहुंच गए। मृतका 25 वर्षीया रूबी कुमारी पानापुर के सुरेंद्र प्रजापति की बेटी थी। वह स्नातक पास कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। मृतका के पिता ने बेटी के क़त्ल का आरोपी कुदरा थाना क्षेत्र के देवकली निवासी उमेश तिवारी पर लगाया है। उसने बताया कि उसकी बेटी शुक्रवार की दोपहर गांव के मजार पर पूजा करने गई थी। उमेश ने अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। 

उसने कहा कि नौकरी दिलाने के नाम पर उमेश ने 10 हजार रुपया भी लिया था। पिता ने बीते महीने उमेश को कहा था कि वह उसकी बेटी को बहलाए-फुसलाए नहीं। मगर , वह नहीं माना और घटना को अंजाम दे दिया। मृतका के चार बहन व दो भाई हैं। उधर, घटना की सूचना पर भीम आर्मी व बसपा के नेता सदर चिकित्सालय पहुंचे। वह अपराधी को गिरफ्तार करने पर ही शव का पोस्टमार्टम कराने देने की बात कह रहे हैं। वही अब पुलिस द्वारा निरंतर मामले की जाँच की जा रही है। 

'देवर-जेठ ने किया बलात्कार, दूसरे मर्दों के पास सोने भेजता है शौहर..', महिला ने सीएम योगी से लगाई गुहार

सुसाइड पर 'Instagram Reel' बना रहा था लड़का और सच में हो गई दर्दनाक मौत

पत्नी ने करवाया अपने ही पति का क़त्ल, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -