अचानक 11 बाघों के सामने कूदा शख्स, और फिर अटक गई लोगों की साँसे
अचानक 11 बाघों के सामने कूदा शख्स, और फिर अटक गई लोगों की साँसे
Share:

चीन के एक वाइल्ड लाइफ पार्क में उस समय व्यक्तियों की सांसें अटक गईं, जब एक व्यक्ति बाघ के बाड़े में कूद गया। ध्यान देने वाली बात ये है कि बाड़े में एक-दो नहीं बल्कि 11 बाघ थे। व्यक्ति बहुत देर तक बाघों के साथ रहा। इस के चलते वहां चीख-पुकार मच गई। पार्क के कर्मचारियों को जैसे ही घटना का पता चला, वो तत्काल मौके पर पहुंचे तथा व्यक्ति को बाहर निकालने को कोशिश की।

प्राप्त एक खबर के मुताबिक, यह घटना बीजिंग वाइल्ड लाइफ पार्क की है। यह व्यक्ति चिड़ियाघर में घूम रहा था तथा जानवरों को बड़े ध्यान से देख रहा था। जैसे ही वो सफ़ेद बाघों के पास पहुंचा जीप से उतर गया तथा इसके पश्चात् बाघ के बाड़े में कूद गया। चिड़ियाघर के स्टाफ ने जब उसे देखा तो वे सकपका गए। इससे पहले कि कर्मचारी कुछ समझ पाते, व्यक्ति बाघों के समीप पहुंच गया।

वही यह दृश्य देख चिड़ियाघर में उपस्थित व्यक्तियों के होश उड़ गए। कर्मचारियों को भी कुछ समझ नहीं आया कि क्या किया जाए। बाड़े में लगभग 11 बाघ उपस्थित थे तथा वह व्यक्ति उन्हीं के सामने कूद गया था, मगर चौंकाने वाली बात यह है कि व्यक्ति को देखकर बाघ भी सहम गए तथा शायद इसी कारण उसकी जान बच गई। सनकी शख्स के सकुशल बाघ के बाड़े से बाहर निकलने के पश्चात् सभी ने राहत की सांस ली। दरअसल, व्यक्ति को देखकर बाघों का झुंड कनफ्यूज दिखाई दिया। बाघ एक जगह खड़े होकर व्यक्ति की हरकतों को देखते रहे। वो कभी सीटी बजा रहा था, तो कभी बाघों पर चिल्ला रहा था। 

वैज्ञानिकों को मिला 10 करोड़ साल पुराना 'अमर' केकड़ा, जानिए इसकी खासियत

बंदूक लेकर स्टोर में घुसे 2 बदमाश, ग्राहक ने 8 सेकेंड में किया ढेर

पाकिस्तान को गुप्त सूचनाएं भेजने वाला BSF का जवान मोहम्मद सज्जाद गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -