अपराधियों में बस को किया आग के हवाले, जानिए क्या है पूरा मामला
अपराधियों में बस को किया आग के हवाले, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

जिले के महुआडांड़ प्रखंड मुख्यालय में मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने सरावगी नामक यात्री बस को आग के हवाले कर दिया। जिसके कारण पूरी कि पूरी बस जल कर खाक हो गई। जंहा बस मालिक राजू प्रसाद ने कहा कि बीती रात उनकी गाड़ी उनके घर के सामने खड़ी थी। इस बीच रात लगभग 12:30 बजे अचानक आरोपियों ने बस को आग के हवाले कर दिया। 

जंहा इस बात का पता चला है कि आग लगने के कारण बस का टायर फटने के उपरांत लोगों की नींद खुली तो देखा कि पूरी बस धू धू करके जल रही है। जिसके उपरांत आसपास के लोगों के साथ मिलकर बस मालिक ने आग पर काबू पाने का पूरा कोशिश की। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। परंतु तब तक आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार बस मालिक ने बताया कि बस अड्डे के आसपास इन दिनों नशा पान करने वालों का अड्डा लगा रहता है। दो-तीन दिन पहले नशा पान करने वालों से उनकी लड़ाई भी हो गई थी। हो सकता है कि नशेडियों ने ही बस में आग लगा दी हो। इधर, घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। ज्ञात हो कि घटनास्थल महुआडांड़ थाना से मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसके बाद भी अपराधियों के द्वारा इस प्रकार की घटना को अंजाम दिए जाने से लोगों में भय का माहौल है।

सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त, फिर लड़के ने किया ये काम

लड़की ने किया इग्नोर तो युवक ने चाकू घोंपकर ले ली जान

मोटर स्विच ऑफ करने खेत में गई लड़की के साथ की हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -