सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त, फिर लड़के ने किया ये काम
सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त, फिर लड़के ने किया ये काम
Share:

पानीपत:  हरियाणा में रेप (Rape) की वारदातें तेजी से बढ़ती जा रही है. जहां एक और मामला सामने आया है और ये केस कही और नहीं बल्कि हरियाणा के पानीपत से सुनने को मिला है,  जहां 17 वर्षीय किशोर की साउथ गोवा की नाबालिग लड़की से इंटरनेट मीडिया ईमो के जरिये चैटिंग शुरू हुई. दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे. किशोरी गोवा से फ्लाइट के जरिये नई दिल्ली पहुंची. वहां से टैक्सी करके शुक्रवार को पानीपत (Panipat) पहुंची. किशोर ने फ्लाईओवर के नीचे अपने दोस्त की कार में उसके साथ पूरी रेप किया.

जिसके उपरांत  वह किशोर के घर चली गई. लड़के की मां ने गोवा में किशोरी के परिजनों को फोन कर इस बात की जानकारी दी. इस पर गोवा पुलिस रविवार को पानीपत पहुंच गई और किशोरी का मेडिकल कराने के उपरांत अपराधी को नाबालिग किशोर को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी लड़के को पुलिस ले गई: जंहा इस बात का पता चला है कि पुलिस ने सीडब्ल्यूसी को केस बताकर किशोरी को वन स्टाप सेंटर में भिजवाया. सीडब्ल्यूसी ने किशोरी के माता-पिता को फोन कर  सूचना दी. साउथ गोवा के वासको थाना में FIR दर्ज की थी. सोमवार को किशोरी की मां और भाई गोवा पुलिस के साथ कार्यालय पहुंचे. दस्तावेज जांचने के उपरांत किशोरी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. आरोपित लड़के को भी पुलिस ले गई. जंहा उसने दुष्कर्म को कुबूल किया. मिली जानकारी के अनुसार सीडब्ल्यूसी चेयरपर्सन एडवोकेट पदमा रानी के मुताबिक रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. किला थाना और गोवा पुलिस एफआइआर, मेडिकल रिपोर्ट और सीडब्ल्यूसी के समक्ष दिए किशोरी के बयानों के आधार पर जांच कर रही है. आरोपित किशोर को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष भी पेश किया गया. किला थाना और गोवा पुलिस के पास लड़के की आयु का कोई दस्तावेज नहीं था. आधार कार्ड दिखाया, वह मान्य नहीं है. बोर्ड की सदस्य मालती अरोड़ा ने बताया कि जब तक आयु के दस्तावेज पेश नहीं किए जाते, सुनवाई नहीं कर सकते.

लड़की ने किया इग्नोर तो युवक ने चाकू घोंपकर ले ली जान

मोटर स्विच ऑफ करने खेत में गई लड़की के साथ की हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

अकेली लड़की पर हावी हुई तीन लडकियां, मार- मार के किया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -