100 वीं इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्रिकेटर ने शेयर किया रोमांटिक फोटो
100 वीं इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्रिकेटर ने शेयर किया रोमांटिक फोटो
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. ये इंस्टाग्राम पर उनकी 100वीं पोस्ट थी. कार्तिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- सोचा 100वीं पोस्ट कुछ स्पेशल होनी चाहिए. इस फोटो में दिनेश कार्तिक एक खूबसूरत जगह पर अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल के साथ दिख रहे हैं. इस फोटो को तीन घंटे के अंदर ही 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले, जिसमें फैंस ये पूछते दिख रहे हैं कि क्या फोटो फ्रांस की है?

दिनेश कार्तिक ने निकिता से अपनी पहली शादी 2007 में की थी. निकिता और दिनेश कार्तिक बचपने के दोस्त हैं. 2012 तक आईपीएल-5 के दौरान दिनेश कार्तिक और निकिता साथ थे. इसी बीच निकिता मुरली विजय से मिलीं, जिनका इंप्रेशन कार्तिक की वाइफ पर काफी अच्छा पड़ा. देखा जाए तो मुरली विजय कार्तिक की लाइफ में विलेन बनकर आए थे. कार्तिक को जब निकिता और मुरली विजय के अफेयर का पता चला कि तो उन्होंने जल्दबाजी में उन्हें तलाक दे दिया.

बता दें कि दिनेश कार्तिक को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का कप्तान चुना गया है. कोलकाता टीम ने जनवरी में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में 32 वर्षीय कार्तिक को 7.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. रॉबिन उथप्पा भी कोलकाता टीम की कप्तानी की रेस में शामिल थे. उन्हें टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है. कार्तिक घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु की टीम का नेतृत्व कर चुके हैं. उनके नेतृत्व में टीम ने विजय हजारे ट्रॉफी 2009-10 सीजन का खिताब जीता. कार्तिक ने पिछले साल आईपीएल में गुजरात लॉयंस की टीम के लिए खेला था.

पिछले चार घंटे से पुलिस स्टेशन में है शमी की पत्नी

मोहम्मद शमी को अब बीजेपी के मंत्री का सहारा

शतक से छाए जॉनी, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -