कोहली को देख शास्त्री को याद आए....?

Feb 04 2016 06:50 PM
कोहली को देख शास्त्री को याद आए....?

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर व अभी भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक के पद पर आसिन रवि शास्त्री ने आज अपने एक बयान में भारत के धुरंधर व हरफनमौला बल्लेबाज विराट कोहली पर एक बयान दिया है. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक टीम इंडिया के निदेशक रवि शास्त्री ने अपने बयान में कहा है कि भारत के इस बल्लेबाज में मुझे क्रिकेट जगत के मशहूर व महान कैरेबियाई क्रिकेटर विव रिचर्ड्‍स की प्रतिकृति नजर आती है.

शास्त्री ने कहा कि विराट भी उन्ही की तरह अपना ऐसा बल्ला चलाते हैं जैसे कोई तलवारबाज अपनी तलवार चलाता है। भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक के पद पर आसिन रवि शास्त्री ने अपने बयान में आगे कहा है कि विराट कोहली के कुछ शॉट्‍स खेलने का तरीका मुझे रिचर्ड्‍स की याद को ताजा कर देता है। शास्त्री ने कहा कि महान कैरेबियाई क्रिकेटर विव रिचर्ड्‍स जिस तरह क्रिकेट के दोनों प्रारूपों में अपना जबरदस्त रूप से दबदबा रखते हैं,

उसी तरह विराट कोहली भी बल्लेबाजी में अपनी छाप को छोड़ रहे है. आपको बता दे कि विव रिचर्ड्‍स ने भी अपने एक बयान में स्वयं दोहराया था कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली काफी कुछ उनकी शैली में बल्लेबाजी करते हैं।