क्रिकेटर ने प्लेटफॉर्म पर कार लेकर मचाई अफरा तफरी
क्रिकेटर ने प्लेटफॉर्म पर कार लेकर मचाई अफरा तफरी
Share:

मुम्बई. मुम्बई की सड़के फुटपाथ पर हुए एक्सीडेंट के कारण से हमेशा चर्चा में रहती है, नई खबर है की सोमवार को अंडर-19 क्रिकेटर ने गाड़ी की तेज रफ़्तार कर कार को सीधे प्लेटफॉर्म पर चढ़ा दिया. रेलवे पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिए है और इससे पूछताछ कर रही है. अँधेरी रेलवे स्टेशन पर हुआ ये हादसा लगभग सुबह सवा सात बजे हुआ.

प्लेटफॉर्म पर उस समय बहुत भीड़ जमा हुई थी, किन्तु इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ. अंधेरी जीआरपी के अनुसार, एक तेज रफ्तार कार अचानक प्लैटफार्म नंबर एक में घुस आई और फिर प्लैटफॉर्म पर कार की रफ़्तार के कारण अफरातफरी मच गयी। यदि ये हादसा कुछ देर बाद होता तो एक बड़ा रूप ले सकता था, क्योंकि सप्ताह का पहला दिन और लोकल ट्रेन में दफ्तर जाने लिए प्लेटफॉर्म पर काफी भीड़ होती है।इस मामले में रेलवे एक्ट की धारा 147,145(B),145(C),154 और 159 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी की पहचान क्रिकेटर हरमीत सिंह बधान के रूप में की गई है जो की अंडर19 वर्ल्ड कप भी खेल चुके है, बताया जा रहा है की हादसे के समय वह नशे में धुत थे. प्राम्भिक जाँच में सामने आया है की वह स्टेशन पर अपने मेहमानों को छोड़कर घर लौट रहे थे की कार अनियंत्रित हो गई.


ये भी पढ़े 

IPL नीलामी: 14.5 करोड़ में बिके स्टोक्स, ईशांत-इरफान-पुजारा को नहीं मिला खरीदार

आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर टीम से हटा ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी

LIVE ऑक्शन: 14.5 करोड़ में बिके स्टोक्स, ईशांत-इरफान को नहीं मिला खरीदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -