केरल में भाजपा की रैली पर हमला, 16 कार्यकर्ता घायल
केरल में भाजपा की रैली पर हमला, 16 कार्यकर्ता घायल
Share:

नई दिल्ली/त्रिवेंद्रम : त्रिवेंद्रम के कट्टईकोणं में मास्टर प्लान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर CPM के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. इसमें भाजपा के करीब 16 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. आप को बता दें कि मई में केरल में विधान सभा चुनाव होने हैं ऐसे में ये घटना काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. घायल हुए कार्यकर्ताओं में केरल के भाजपा नेता वी.मुरलीधरन भी शामिल हैं. ज़ख़्मी कार्यकर्ताओं का मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

इस हमले की निंदा करते हुए भाजपा ने कल जिले में 12 घंटे बंद का ऐलान किया है. हालांकि परीक्षाओं के चलते स्कूल व्हीकल को इस बंद से दूर रखा है. पुलिस के अनुसार भाजपा द्वारा निकाले एक जुलूस पर पत्थरबाजी हुई और बाद में उनपर हमला हुआ.दरअसल भाजपा मास्टर प्लान का विरोध कर रही है.

आप को बता दें कि इससे कुछ ही दिनों पहले केरल के ही कन्नूर में एक ऑटो चालक RSS कार्यकर्ता की भी बेरहमी से उनके बच्चों के सामने ही जान से मारने की कोशिश की गई थी. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज़ चल रहा है. वहीं 27 साल के RSS कार्यकर्ता सुजीत को पप्पिनस्सेरी में उनके माँ बाप के सामने मार दिया गया.

सितम्बर 2014 में भी मनोज को कथिरूर में दिन दहाड़े मार दिया गया था. जिसके पीछे पुलिस को पूर्व विधयक और CPM डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी पी. जयराजन के हाथ होने का शक है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -